+

BJP उम्मीदवार ई.श्रीधरन बोले- अगले 5 साल में पलक्कड़ को स्मार्ट सिटी बना देंगे

केरल की पलक्कड़ विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार और मेट्रोमैन के नाम से मशहूर ई.श्रीधरन का कहना है कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र को अगले 5 साल में टॉप स्मार्ट सिटी बना देंगे।
BJP उम्मीदवार ई.श्रीधरन बोले- अगले 5 साल में पलक्कड़ को स्मार्ट सिटी बना देंगे
केरल की पलक्कड़ विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार और मेट्रोमैन के नाम से मशहूर ई.श्रीधरन का कहना है कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र को अगले 5 साल में टॉप स्मार्ट सिटी बना देंगे। दिल्ली मेट्रो के निर्माण का नेतृत्व करने वाले श्रीधरन ने कई ट्वीट करते हुए कहा, अभी देश में इंदौर ही टॉप सिटी है और मैं भरोसा दिलाता हूं कि 5 साल में पलक्कड़ टॉप स्मार्ट सिटी बन सकता है।
वहीं भ्रष्टाचार मुक्त विकास का आश्वासन देने के साथ-साथ उन्होंने इस क्षेत्र में निवेश लाने का भी वादा किया। उन्होंने कहा, मेरे नेताओं और अधिकारियों के साथ संबंध हैं, जिस कारण मैं पलक्कड़ में निवेश और इंडस्ट्री ला सकता हूं। मैं आपको भ्रष्टाचार मुक्त और तेजी से विकास करने का आश्वासन दे सकता हूं।
राजनीति में शामिल होने को लेकर श्रीधरन ने कहा, मैं राजनीति में क्यों शामिल हुआ, इस बारे में भी बताता हूं। जब मैंने केरल को छोड़कर बाकी सभी राज्यों को विकास करते हुए और आगे बढ़ते हुए देखा, तो मुझे लगा कि मुझे अपना शेष बचा हुआ जीवन केरल के लोगों की सेवा में लगाना चाहिए।
उन्होंने आगे कहा, मैं राजनीति में अपने प्रवेश को एक युद्ध के रूप में नहीं, बल्कि एक फुटबॉल मैच के रूप में देखता हूं। मेरे विरोधी केवल फुटबॉल मैच के मैदान के प्रतिद्वंद्वी की तरह हैं। मैं अपनी जीत को देश की सेवा के तौर पर देखता हूं।
वहीं राजनीति में इतनी देर से आने को लेकर उन्होंने कहा, मेरी उम्र और क्या मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के साथ न्याय कर पाऊंगा, इस सवाल को लेकर मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं एक जगह पर बैठकर यह सुनिश्चित कर सकता हूं कि मेरा निर्वाचन क्षेत्र विकसित हो।

facebook twitter instagram