+

प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगॉर्ड को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों, मैनेजर और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए बुलाये जाने के बाद आज अभिनेता के बॉडीगॉर्ड को तलब किया है।
प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगॉर्ड को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों, मैनेजर और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए बुलाये जाने के बाद आज अभिनेता के बॉडीगॉर्ड को तलब किया है।  जानकारी के मुताबिक़ सुशांत के बॉडीगॉर्ड ने कई साल तक उनके साथ काम किया है। बॉडीगॉर्ड को अभिनेता के वित्तीय या किसी अन्य अनियमितताओं के बारे में उनके बयान को रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया गया, जो उनके लिए काम करते थे।
इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह से भी ईडी अधिकारियों ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी। सुशांत के पिता केके सिंह के पटना में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद अभिनेत्री और मॉडल रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अपनी शिकायत में अभिनेता के परिवार ने यह भी कहा कि रिया और उनके परिवार के सदस्यों ने सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले है। साथ ही उनपर आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया है।
ईडी द्वारा रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ की गई है। उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी कई घंटों तक बैठकर सवाल जवाब किये जा चुके है। शोविक को तीन बार बुलाया गया है और उनसे उनके निवेश और आय के स्रोतों के बारे में पूछा गया। मंगलवार को ईडी ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और बहन मीतू सिंह के भी बयान दर्ज किये थे। 
सुशांत सिंह राजपूत मौत का मामला हर रोज नया मोड़ ले रहा है। बुधवार को, सुशांत के परिवार ने 9 पन्नों का एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने मामले का अपना पक्ष बताया। बयान में, उन्होंने मुंबई पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया कि वे रिया और उसके परिवार का समर्थन कैसे कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बात की कि कैसे कुछ लोग उनके खिलाफ निंदा अभियान चलाकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें , शिवसेना के संजय राउत ने कहा था कि सुशांत अपने पिता के साथ अच्छे सम्बन्ध नहीं हैं।
facebook twitter