+

सत्येंद्र जैन से ED करेगी 'शराब घोटाला ' मामले में पूछताछ, कोर्ट ने दी मंजूरी

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसके चलते सतेंद्र जैन के कई ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की थी।
सत्येंद्र जैन से ED करेगी 'शराब घोटाला ' मामले में पूछताछ, कोर्ट ने दी मंजूरी
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसके चलते सतेंद्र जैन के कई ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की थी। कई समय से जेल में बंद सतेंद्र जैन की मुश्किलें अब बढ़ती नजर आ रही है।स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने ईडी को सतेंद्र जैन से पूछताछ करने के लिए इजाजत मिल गयी है। 
न्यायाधीश गीतांजलि गोयल ने ईडी को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन से कल पूछताछ करने का आदेश दिया है। ईडी ने उनसे शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए तीन तारीख मांगी थी।आप पार्टी के नेता को 30 मई को धनशोधन निवारण अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था।उसके  निचली अदालत ने 31 मई को उन्हें 9 जून तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पहले ही जेल में बंद थे।जब नई आबकारी नीति बनाई गई थी, उस समय सतेंद्र जैन भी शामिल थे, इसलिए इस मामले में सतेंद्र जैन से भी ईडी पूछताछ करेगी।
Breaking delhi government cabinet minister satyendra jain arrested in money  laundering case by ed | दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग  केस में गिरफ्तार, ED ने की ...
सतेंद्र जैन की जमानत याचिका पर मंगलवार को सुनवाई हुई थी। उस दौरान उनके वकील ने कोर्ट से कहा कि मुझे नहीं पता कि ईडी को क्या सुख मिलता है सतेंद्र जैन को जेल में रखकर इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि एजेंसी सिर्फ संदेह के आधार पर ही जांच कर रही है।  राउज एवेन्यू कोर्ट अब 15 सितंबर को अगली सुनवाई होगी। 

facebook twitter instagram