+

एकनाथ शिंदे का दावा : हम आसानी से जीतेंगे फ्लोर टेस्ट

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें शिवसेना के दो-तिहाई से अधिक विधायकों का समर्थन प्राप्त है और इसलिए वे आसानी से फ्लोर टेस्ट जीत जाएंगे।
एकनाथ शिंदे का दावा : हम आसानी से जीतेंगे फ्लोर टेस्ट
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें शिवसेना के दो-तिहाई से अधिक विधायकों का समर्थन प्राप्त है और इसलिए वे (शिवसेना बागी और भाजपा) आसानी से फ्लोर टेस्ट जीत जाएंगे।
इससे पहले शुक्रवार को ठाकरे ने कहा था कि शिवसेना को दरकिनार करने वाले व्यक्ति को 'शिवसैनिक' सीएम नहीं कहा जा सकता।
गोवा से मुंबई के लिए रवाना होते समय शिंदे ने डाबोलिम हवाईअड्डे पर पत्रकारों से कहा कि वह बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा के साथ आगे बढ़ रहे हैं।
शिंदे ने कहा, हमारे पास पर्याप्त समर्थन है.. हम आसानी से फ्लोर टेस्ट और यहां तक कि स्पीकर का चुनाव भी जीत लेंगे। इसमें कोई संदेह नहीं है और चिंता की कोई बात नहीं है। तस्वीर बहुत स्पष्ट है।
यह कहते हुए कि वह महाराष्ट्र के समग्र विकास के लिए प्रतिबद्ध है, शिंदे ने कहा, अभी मैं आपदा प्रबंधन समिति की बैठक करने के लिए मुंबई जा रहा हूं।
उन्होंने कहा, हमारे पास पर्याप्त संख्या है और हम शिवसेना विधायक दल के रूप में काम कर रहे हैं। हम महाराष्ट्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम बालासाहेब के शिव सैनिक हैं और हम उनके हिंदुत्व के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं। महाराष्ट्र में सभी लंबित परियोजनाओं को अब पूरा किया जाएगा।
facebook twitter instagram