+

स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह के जन्मदिन पर एकता कपूर ने 'पवित्र रिश्ता' के मानव को इस अंदाज में किया याद

स्वर्गीय फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर आज उन्हें पूरा देश याद करने में जुटा हुआ है।
स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह के जन्मदिन पर एकता कपूर ने 'पवित्र रिश्ता' के मानव को इस अंदाज में किया याद
स्वर्गीय फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर आज उन्हें पूरा देश याद करने में जुटा हुआ है। सुशांत तो इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कहकर चल बसे। लेकिन एक्टर के जन्मदिन के खास मौके पर उनका हर चाहने वाला अभिनेता सुशांत के लिए एक मैसेज लिख रहा है। वैसे आज सुबह से ही ट्विटर पर #ssrbirthday हैशटेग ट्रेंड कर रहा है और इसी के माध्यम लोग सुशांत को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।


इस दौरान मशहूर निर्माता एकता कपूर ने भी सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर एक भावुक कर देने वाला वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ ही एकता ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 35वीं जयंती पर उनको याद किया और उनके लिए एक दुआ भी मांगी है। 


एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो 

एकता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जो उनके टीवी शो पवित्र रिश्ता के कई दृश्यों के कोलाज से बना है, जिसने सुशांत को रातोंरात लोकप्रिय बना दिया था। एकता कपूर द्वारा साझा किए गए वीडियो में लिखा था, हमारे मानव की याद में, अभी और हमेशा के लिए। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, सुशी फॉरेवर। चमकते सितारे की तरह चमकते रहना। जहां भी हो ढेर सारा प्यार। हैप्पी बर्थ ऑन अर्थ डे।



बता दें सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक टेलीविजन अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया था। एकता ने सुशांत को एक अभिनेता के रूप में बालाजी टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' में लॉन्च किया था। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वे बाद में बालाजी के शो 'पवित्र रिश्ता' में मानव देशमुख के रूप में लोकप्रिय हुए। 





facebook twitter instagram