+

एकता कपूर 'द मैरिड वुमन' के लॉन्च से पहले होंगी अजमेर शरीफ रवाना

बहुचर्चित-वेब शो 'द मैरिड वुमन' के लॉन्च से कुछ दिन पहले, कंटेंट क्वीन निर्माता एकता कपूर अपने शो के लिए आशीर्वाद लेने के लिए अजमेर शरीफ का दौरा करेंगी।
एकता कपूर 'द मैरिड वुमन' के लॉन्च से पहले होंगी अजमेर शरीफ रवाना
बहुचर्चित-वेब शो 'द मैरिड वुमन' के लॉन्च से कुछ दिन पहले निर्माता एकता कपूर अपने शो के लिए आशीर्वाद लेने के लिए अजमेर शरीफ का दौरा करेंगी। प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित, शो के ट्रेलर को दर्शकों, फ्रेटर्निटी और आलोचकों से समान रूप से प्रतिक्रिया मिली है। 


चूंकि अब शो अपने रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर है, ऐसे में अजमेर शरीफ में एकता के साथ शो की लीड एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा भी होंगी। सफल निर्माता अपने इस शो, महिलाओं और उनकी पसंद के बारे में अपनी कहानी के बारे में काफी उत्साहित हैं और जल्द ही शो की प्रोमोशनल एक्टिविटीज के लिए जयपुर और दिल्ली का दौरा करेंगी। 


सूत्र ने साझा करते हुए बताया, एकता कपूर 'द मैरिड वुमन' के प्रचार के लिए जयपुर का रुख करेंगी। अजमेर शरीफ की यात्रा के बाद वह अपनी प्रमोशनल विजिट के लिए दिल्ली रवाना होंगी। 


सफल निर्माता हमेशा भगवान में एक दृढ़  विश्वास रखने वाली शख्शियत रही हैं और यह एक ज्ञात तथ्य है कि वह अपने प्रोजेक्ट्स की रिलीज से पहले आशीर्वाद लेने के लिए अक्सर मंदिरों का दौरा करती हैं।


'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है, जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर हैं, जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। 
facebook twitter instagram