बिजली मुद्दा : आप का तिवारी पर पलटवार

नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के राजधानी में बिगड़ते बिजली के हालात को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखे गये पत्र पर आम आदमी पार्टी (आप) ने पलटवार किया है। आप ने कहा कि मनोज तिवारी ने इस पत्र में बिजली के दामों के बारे में झूठे एवं गलत आंकड़े प्रस्तुत किये हैं। पार्टी ने इस मुद्दे पर तिवारी को जनता के बीच खुली बहस चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस अपने राज्यों में बिजली सस्ती करके दिखाएं। 

इस मुद्दे पर आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर भाजपा सांसद को जवाब दिया कि दिल्ली वासियों को देश में सबसे सस्ती दरों पर चौबीस घंटों बिजली मुहैया होती है। यह देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सबसे सस्ती हैं। तो वहीं आप नेता राघव चड्ढ़ा ने इस मुद्दे पर एक वीडियो जारी तिवारी को दिल्ली में बिजली दरों और फिक्स चार्ज समझाने का प्रयास किया है। 

चड्ढ़ा ने कहा कि उन्हें दिल्ली का नागरिक होने का गर्व है क्योंकि यहां चौबीस घंटे देश में सबसे सस्ती बिजली मिलती है। उन्होंने कहा कि गलत और झूठे आंकड़ों पर बयानबाजी करने से पहले उन्हें सही आंकड़े जान लेने चाहिए थे। चड्ढा ने दिल्ली तथा अन्य राज्यों के मौजूदा बिजली के दामों के आंकड़े प्रस्तुत करते हुए कहा की वर्तमान समय में पूरे देश में दिल्ली के अंदर सबसे सस्ती बिजली जनता को मिल रही है। 

Tags : ,Tiwari