+

'दृश्यम 2' के रिलीज से पहले ही दर्शकों को मिला शानदार तोहफा, इस दिन टिकट बुक करने पर मिलेगी 50 फीसदी की छूट

अजय देवगन ने फिल्म ‘दृश्यम 2‘ के लिए लोगों की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने एक ऐसा ऐलान किया है जिसके बाद बेशक इस फिल्म को लोगों से और भी ज्यादा जबरजस्त रिस्पॉन्स मिलने वाला है। दर्शक अब फिल्म दृश्यम 2‘ के टिकट पर कुछ शर्तों के साथ 50 फीसदी की छूट पा सकते है।
'दृश्यम 2' के रिलीज से पहले ही दर्शकों को मिला शानदार तोहफा, इस दिन टिकट बुक करने पर मिलेगी 50 फीसदी की छूट

साल 2015 में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में अजय देवगन के किरदार के साथ साथ दर्शकों को फिल्म की कहानी भी काफी पसंद आई। बीते काफी समय ये इस फिल्म के सीक्वल यानि दृश्यम 2 की चर्चा हो रही है। दृश्यम 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसे देखने के लिए फैंस अब इंतजार नहीं कर पा रहे है। ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने फैंस को एक ऐसा गिफ्ट दे दिया है जिसके बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंचने वाली है।

Drishyam 2 recall teaser released: Ajay Devgn, Tabu starrer release date,  cast | Watch | Zee Business

हाल ही में अजय देवगन ने फिल्म दृश्यम 2 का टीजर लोगों से शेयर किया, जिसे काफी ज्यादा प्यार मिला। टीजर देखने के बाद तो फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने एक ऐसा ऐलान किया है जिसके बाद बेशक इस फिल्म को लोगों से और भी ज्यादा जबरजस्त रिस्पॉन्स मिलने वाला है। दर्शक अब फिल्म दृश्यम 2‘ के टिकट पर कुछ शर्तों के साथ 50 फीसदी की छूट पा सकते है।

फिल्म दृश्यम 2‘ के मेकर्स ने इस बात का ऐलान किया है कि कुछ शर्तों के साथ अब लोग दृश्यम 2के टिकट 50 फीसदी की छूट ले सकते है। जो लोग 2 अक्टूबर को टिकट बुक करते है, उन्हें ही इस ऑफर का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही फिल्म के ओपनिंग डे यानि 18 नवंबर की टिकट बुक करने पर ही टिकट की कीमत 50 फीसदी कम होगी।

3 years of Drishyam: 5 Mistakes in Ajay Devgan's film that you missed |  Bollywood News – India TV

जिसने भी फिल्म 'दृश्यम' देखी होगी,वो ये जानता होगा कि फिल्म की कहानी 2 और 3 अक्टूबर के इर्द-गिर्द घूमती है और फिल्म में इस तारीख की काफी अहमियत है। इस वजह से मेकर्स ने इस खास दिन पर लोगों को शानदान तोहफा देने का ऐलान किया है। फिल्म के मेकर्स ने मल्टीपलेक्स चेन के साथ करार करके 'दृश्यम 2' के रिलीज वाले दिन टिकट पर 50 फीसदी की छूट देने का ऑफर दिया है।

दृश्यम 2‘ से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने भी कुछ ऐसा ही किया था। ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर फिल्म के टिकट की कीमत सिर्फ 75 रूपये रखी थी, जिस वजह से फिल्म को एंडवास बुकिंग में जबरजस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब जिस तरह से दृश्यम 2‘ के मेकर्स ने ऑडियंस के लिए यह ऑफर पेश किया है, उससे बेशक इस फिल्म को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है।

facebook twitter instagram