India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दुनिया का सबसे खौफनाक मर्डर, पत्नी को किए 224 टुकड़े

08:11 PM Apr 10, 2024 IST
Advertisement

Britain Most Dreadful Murder: ब्रिटेन में एक शख्स ने अपने ही पत्नी के दुनिया की सबसे खौफनाक हत्या को अंजाम दिया है। इस मर्डर के बारे में आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे। आपके रोगंटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, 28 साल के निकोलस मेटसन ने अपनी पत्नी को चाकू से गोद कर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने उनके शरीर को 200 से ज्यादा टुकड़ों में काट कर प्लास्टिक के बैग में भरकर नदी में फेंक दिया। वहीं, इस हत्या ने ब्रिटेन समेत पूरी दुनिया को स्तब्ध कर दिया है। इस बीच युवक ने बिना कोई कारण बताए ही हत्या करना कबूल कर लिया है। इस तरह की क्रूरता लोगों में आखिर कैसे आ जाती है। आइये इसके बारे में पूरी डिटेल में जानते हैं कि कैसे और कब हुई यह घटना...

Highlights:

हैवान पति ने पत्नी को किए 224 टुकड़े

मिली जानकारी के अनुसार, पिछले वर्ष 25 मार्च, 2023 को 26 साल की होली ब्रैमली लापता हो गई थी। वहीं, लापता होने के 8 ही दिन बाद ब्रैमली का शव बासिंधम, लिंकनशायर में विथम नदी में पाया गया था। इसके बाद सभी के रूह कांप उठे। हत्या के लगभग एक साल बाद ब्रैमली के पति ने बिना कोई कारण बताए अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस की भी होस उड़ गए।

निकोलस मेटसन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया

पुलिस की मानें तो निकोलस मेटसन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। दरअसल, इससे पहले अपनी पत्नी की हत्या से इनकार कर दिया था। आपको एक घटना भारत का याद ही होगा जो दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ा हुआ था, जिसमें एक प्रेमी शख्स ने अपने ही प्रेमिका को 35 टुकड़े करके शव को फ्रीज में रख दिया। फिर शख्स ने एक-एक कर उसे ठिकाना लगाता रहा।

शव को ठिकाना लगाने के लिए दोस्त ने की मदद

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में एक अन्य व्यक्ति जोशुआ हैनकॉक को गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो जोशुआ हैनकॉक ने शव को ठिकाने लगाने में अपने दोस्त मेटनस की मदद की थी। इसके साथ ही हैनकॉक ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है। ब्रिटिश अखबार ने इसका खुलासा करते हुए कहा है कि लिंकन क्राउन कोर्ट में शुक्रवार को सजा सुनवाई के दौरान यह पता चला कि हैनकॉक का दोस्त है। वहीं, ब्रैमली के शव को ठिकाने लगाने के लिए मेटसन से कुछ पैसे भी लिए थे।

साल 2021 में मेटसन और ब्रैमली ने शादी की थी

इसके साथ ही एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेटसन आदतन अपराधी है। वर्ष 2013, 16 और 17 में भी मेटसन को विभिन्न अपराधों के लिए दोषी ठहराया जा चुका है। इस बीच मेटसन ने यह नहीं बताया है कि उसने अपनी पत्नी को क्यों हत्या की। बता दें कि साल 2021 में मेटसन और ब्रैमली ने शादी की थी। कुछ कारणों की वजह से दोनों तलाक लेने के कागार पर थे, लेकिन इससे पहले ही यह कांड को अंजाम दिया।

मेटसन को एक दुष्ट राक्षस बताया- ब्रैमली की मां और बहन

दरअसल, यह फैसला कोर्ट में पहुंचा तो सुनवाई के दौरान ब्रैमली की मां और बहन ने हत्यारा मेटसन को एक दुष्ट राक्षस बताया। साथ ही ब्रैमली के परिवार ने यह भी बताया कि मेटसन ने जबरदस्ती और धोखे से ब्रैमली को अपने झांसा में फंसाया था। इसी के चलते शादी के 16 महिने के बाद ही शादी टुट गई।

 

Advertisement
Next Article