+

बिहार में चुनाव प्रचार के लिए कंगना रनौत को स्टार प्रचारक बनाने के मुद्दे पर फडणवीस ने दिया ये बयान

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए एक प्रश्न के उत्तर में फडणवीस ने कहा कि भाजपा के पास देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्वयं एक बहुत बड़े स्टार प्रचारक है।
बिहार में चुनाव प्रचार के लिए कंगना रनौत को स्टार प्रचारक बनाने के मुद्दे पर फडणवीस ने दिया ये बयान
भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस संभावना को सिरे से खारिज कर दिया कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में राजग की स्टार प्रचारकों में से एक होंगी। 
बोधगया में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए एक प्रश्न के उत्तर में फडणवीस ने कहा कि भाजपा के पास देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्वयं एक बहुत बड़े स्टार प्रचारक है। ऐसे में नरेंद्र मोदी जी के रहते किसी दूसरे स्टार प्रचारक की जरूरत नहीं है।
बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में भाजपा के छोटे भाई की भूमिका में होने को लेकर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि कोई छोटा-बड़ा भाई नहीं है। सभी एक दूसरे के सहयोगी हैं। जदयू, भाजपा और लोजपा एक-दूसरे के साथ सहयोग कर बिहार में राजग की भारी बहुमत वाली सरकार बनाएंगे। 
उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सलाह दी है कि वह कंगना रनौत से लड़ने के स्थान पर कोरोना से लड़ाई लड़ने में अपना समय लगाएं। इस मौके पर बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद थे। 

 
facebook twitter