ट्रक हादसे में मरने वाले दोनों पंजाबी गबरूओं की शिनाख्तों के लिए कनाडा जाएंगे परिवारिक सदस्य

लुधियाना-अजनाला : पिछले दिनों सात समुद्र पार कनाडा के थनडरबे हाईवे न. 11 पर हुए भयानक ट्रक हादसे के दौरान मारे गए 2 पंजाबी नौजवानों की मृतक देहों की शिनाख्त करने के लिए उनके परिवारिक सदस्य भारत से कनाडा जाएंगे। जिनके वीजा संबंधित कनाडा के सांसद सदस्यों के साथ विशेष बैठक की गई है। 

इसी संबंध में जानकारी आज श्री अमृतसर साहिब से मैम्बर पार्लीमेंट गुरजीत सिंह औजला जोकि इस समय कनाडा में है, ने फोन परह हुई बातचीत करते बताया।
 
स्मरण रहे कि दोनों नौजवान कनाडा के शहर ब्रैपटन के नजदीक अपने जन्मदिन के अवसर पर हुए ट्रक हादसे में मारे गए थे। मृतकों में जंडियाला गुरू के गांव वडाला जोहल के गुरप्रीत सिंह गोपी और  अजनाला के नजदीकी सीमावर्ती गांव ग्रंथ गढ़ के रहने वाले 23 वर्षीय नौजवान करमवीर सिंह करम भी था और दोनों ने गोपी की बहन की फरवरी में होने वाली शादी के लिए 6 फरवरी को वापिस भारत आना था।

यह भी पता चला है कि करमवीर सिंह कर्म अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था जोकि बॉलीबाल का होनहार खिलाड़ी था, उसके पिता एएसआई रंजीत सिंह, माता और बहन समेत अन्य पारिवारिक सदस्यों का भी अजनाला के गांव गं्रथ गढ़ में रोरोकर बुरा हाल है। 

- सुनीलराय कामरेड
Tags : Punjab Kesari,DRDO,Supersonic cruise missile,BrahMos Advanced,HyperSonic capability,ब्रह्मोस उन्नत ,Family members,Punjabi Gabru,Canada,truck accident,youths,MP members,Punjabi,Thunderbay Highway,meeting,India