+

निकिता तोमर मामले में सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट परिवार : CM खट्टर

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि निकिता तोमर का परिवार सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट है क्योंकि अपराधियों को पकड़ लिया गया।
निकिता तोमर मामले में सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट परिवार : CM खट्टर
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि निकिता तोमर का परिवार सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट है क्योंकि घटना के 2 घंटे के भीतर अपराधियों को पकड़ लिया गया था और उनकी मदद करने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में दोषियों को सख्त सजा देने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट की स्थापना की जाएगी।
खट्टर का यह बयान पीड़िता के पिता के यह कहने के बाद आया है कि उन्हें देश की न्यायिक प्रणाली पर पूरा भरोसा है, लेकिन यह मामले को संभालने पर भी निर्भर करता है। आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि वहां के सीसीटीवी फुटेज हैं और जैसा कि आरोपियों ने भी अपना अपराध कबूल कर लिया है, देरी का कोई कारण नहीं है।
बता दें कि मुख्य आरोपी की पहचान तौसीफ के रूप में हुई है जबकि अन्य आरोपी की पहचान रेहान के रूप में हुई है जो हरियाणा के नूंह जिले का निवासी है। घटना सोमवार दोपहर करीब 4 बजे की है जब मृतक निकिता तोमर एक परीक्षा देकर  अग्रवाल कॉलेज से लौट रही थी। पीड़ित के परिवार ने दावा किया है कि निकिता पर तौसीफ ने हमला किया था और उसे मार डाला। 
परिवार के सदस्यों ने मीडिया को यह भी बताया कि उनके द्वारा मुख्य आरोपी के खिलाफ 2018 में मामला दर्ज किया गया था, लेकिन बाद में मामला सुलझ गया था। इस बीच, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि इस मामले को कांग्रेस के एक नेता के दबाव में वापस ले लिया गया, जो आरोपियों का रिश्तेदार है। दिन के उजाले में लड़की की हत्या के कारण जिले में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। 
facebook twitter instagram