+

मोहाली में मशहूर गीतकार जानी की कार हुई हादसे का शिकार , बाल बाल बचे जानी ने बताया अपना हाल

मशहूर गीतकार जानी एक हादसे का शिकार हो गए थे। खबर आने के बाद ही फैंस ने उनके लिए दुआ मांगनी शुरू कर दी । फैंस की दुआ रंग लाई और जानी समेत सभी कार सवार इस हादसे में बाल बाल बच गए। पोस्ट के जरिए जानी ने खुद के सुरक्षित होने की जानकारी साझा की ।
मोहाली में मशहूर गीतकार जानी की कार हुई हादसे का शिकार , बाल बाल बचे जानी ने बताया अपना हाल

मशहूर गीतकार जानी ने अपने गानों से हर किसी को अपना दिवाना बनाया है । एक से बढ़कर एक पंजाबी गाने देने के साथ ही जानी ने कई हिंदी गाने देकर लोगों पर जादू चलाया। बी प्राक का गाना 'पछताओगे' और अफसाना खान के गाने 'तितलियां' को कौन नहीं पसंद करता, इन दोनों ही गानों में गीतकार जानी ही है । कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर खबर आई कि जानी एक हादसे का शिकार हो गए । खबर आने के बाद ही फैंस ने उनके लिए दुआ मांगनी शुरू कर दी । फैंस की दुआ रंग लाई और जानी समेत सभी कार सवार इस हादसे में बाल बाल बच गए ।

जानी अपने दो दोस्तों के साथ पंजाब में मोहाली के सेक्टर 88 गुजर रहे थे। तभी अचानक उनकी गाड़ी की एक दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई। टक्कर लगने से दोनों गाड़ियां पलट गई । इस घटना में जानी के अलावा दो और लोगों को मामूली चोटें आईं, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया । फिलहाल सभी लोग सुरक्षित है और इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है । 

कार हादसे में बाल बाल बचने के बाद जानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी, तो फैंस के जान में जान आई । जानी ने एक्सीडेंट के बाद अपना हाल बताते हुए कहा, 'आज आंखों ने मौत देखी फिर बाबा नानक को देखा और और मौत और रब दोनों एक साथ दिखे' । इस पोस्ट के जरिए जानी ने जानकारी दी कि वो और उनके दोस्त ठीक है, बस मामूली चोटें आईं हैं। अंत में जानी लिखते है ,' दुआओं में याद रखना' । जानी के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस अब चैन की सांस ले रहे है । 


जानी के एक्सीडेंट की खबर ने उनके फैंस को हिला कर रख दिया था । जबसे यह खबर आई थी , तबसे उनके चाहने वाले उनके लिए दुआ मांग रहे थे कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए । फैंस की दिल से मांगी गई दुआ काम भी आ गई और इस हादसे का शिकार होने के बावजूद भी जानी बाल बाल बच गए । 


जानी पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना नाम है । जानी ने 'क्या बात है' , 'नाह', 'फिलहाल', 'फिलहाल 2' , 'तितलियां' , 'किस्मत' जैसे कई सुपहिट गाने लिखे है । 

facebook twitter instagram