+

सोनू सूद को 'पीछे तो देखो' फेम इस पाकिस्तानी बच्चे ने भेजा प्यार-भरा मैसेज, देखें वायरल वीडियो

रंगभेद,ड्रग्स और नेपोटिज्म जैसे बड़े मुद्दे काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद नेक काम के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं।
सोनू सूद को 'पीछे तो देखो' फेम इस पाकिस्तानी बच्चे ने भेजा प्यार-भरा मैसेज, देखें वायरल वीडियो
रंगभेद,ड्रग्स और नेपोटिज्म जैसे बड़े मुद्दे काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद नेक काम के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों के मसीहा बनकर सोनू सूद सामने आए हैं। सोनू सूद ने सिर्फ मजदूरों को उनके घर नहीं पहुंचाया है बल्कि हजारों की संख्या में भारतीयों को विदेशों से वापस लाने का नेक काम भी एक्टर के नाम पर है। 


हालांकि सोनू सूद यही नहीं रुके हैं वह अपनी ओर से कई काम और कर रहे हैं जिससे असाहय लोगों की कुछ मदद कर सकें। सोनू सूद सिर्फ भारत देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छाए हुए हैं। इतना ही नहीं भारत के पड़ोसी देश पाकिस्‍तान में भी लोग फैन बन गए हैं। हाल ही में सोनू सूद के लिए एक प्यारा सा संदेश पाकिस्‍तान के पॉपुलर बच्चे पीर अहमद शाह ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट किया है। 


क्यूट मैसेज भेजा अहमद शाह ने

पाकिस्तान के फेमस अहमद शाह का ‘ पीछे तो देखो’पूरी दुनिया में देखा जाता है और लोगों को बहुत पसंद है। सोशल मीडिया पर अहमद शाह की वीडियोज आते ही वायरल हो जाती हैं। ऐसा ही एक नया वीडियो अहमद का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अपने छोटे भाई के साथ सोनू सूद की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 


अहमद वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, हैलो सोनू सर,कैसे हैं,ठीक हैं? मैं भी ठीक हूं,मैं अहमद शाह हूं,मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार,आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। आई लव यू,खुश रहें। बाय। सोशल मीडिया पर जैसे ही अहमद शाह का यह वीडियो सामने आया वैसे ही आग ही तरह फैल गया। लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। 


दरअसल सोशल मीडिया पर ‘पीछे देखो’वीडियो जमकर वायरल हुआ था। वह वीडियो पाकिस्तान के इस नन्हे अहमद शाह का ही है। सोशल मीडिया पर स्टार अहमद शाह को उनके इस एक वीडियो ने बना दिया था। इस वीडियो के साथ ही कई मीम सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इतना ही नहीं कई विज्ञापनों में भी अहमद शाह को इस वीडियो के बाद से मिलने शुरु हो गए। 


बता दें कि यूएन का प्रतिष्ठित पुरस्कार बीते दिनों पहले सोनू सूद को दिया गया है। संयुक्त राष्ट्र संघ के प्रतिष्ठित SDG Special Humanitarian Action Award से सोनू सूद को सम्मानित किया गया है। सोनू सूद को इस पुरस्कार के सम्मान में प्रियंका चोपड़ा,अभिषेक बच्चन,अथिया शेट्टी सहित कई सेलेब्स ने बधाई दी। 
facebook twitter