+

फैन ने पूछा 'बच्चों को संभालना ज्यादा मुश्किल है या बीवी को', शाहिद कपूर ने दिखाई हाजिर जवाबी

शाहिद ने ट्विटर पर एक सवाल जवाब का सेशन रखा। इस सेशन में शाहिद ने कुछ ट्वीट्स के जवाब दिए। ऐसे में एक फैन ने शाहिद से पूछा- 'बच्चों को संभालना ज्यादा मुश्किल है या बीवी को। शाहिद ने इस सवाल का बेहद मजेदार जवाब दिया है।
फैन ने पूछा 'बच्चों को संभालना ज्यादा मुश्किल है या बीवी को', शाहिद कपूर ने दिखाई हाजिर जवाबी
बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। एक ओर जहां शाहिद अपनी एक्टिंग, फिजीक और डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं तो वहीं उनकी हाजिर जवाबी के किस्से भी आम हैं। इस बीच शाहिद ने एक फैन के सवाल का मजेदार जवाब दिया है। दरअसल हाल ही में शाहिद ने ट्विटर पर एक सवाल जवाब का सेशन रखा। इस सेशन में शाहिद ने कुछ ट्वीट्स के जवाब दिए। 


ऐसे में एक फैन ने शाहिद से पूछा- 'बच्चों को संभालना ज्यादा मुश्किल है या बीवी को।' शाहिद ने इस सवाल का बेहद मजेदार जवाब दिया है। शाहिद ने इस सवाल के जवाब में लिखा, 'लगता है आपकी शादी नहीं हुई है अभी तक।' 
शाहिद कपूर के इस मजेदार जवाब को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इनका ये ट्विटर रिप्लाई फैन्स को पसंद आ रहा है और इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। याद दिला दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वहीं शाहिद के दो बच्चे- मीशा और जैन हैं।


बात शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म की करें तो वो जल्दी ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद कपूर क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाते दिखेंगे। ये फिल्म इस ही नाम की साउथ फिल्म की रीमेक है। शाहिद कपूर स्टारर जर्सी, 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी।
facebook twitter instagram