वीडियो:रानू मंडल ने सेल्फी खिंचवाने को लेकर फैन के साथ की बदसलूखी,बोलीं- 'आपने छुआ कैसे?

रानू मंडल की कुछ ही सेकेंड का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से ही मानों उनकी ऐसी किस्मत चमकी की आज के समय में वो एक मशहूर हस्ती बन गई है। लोग रानू मंडल की आवाज के दीवाने हो गए हैं। खास बात यह दिन-ब-दिन उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती जा रही है और वह सफलता की ऊचाईयां छू रही हैं।


 मगर इस बीच रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो में रानू ने अपने एक प्रशंसक को कुछ ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद शायद आप भी उस पर यकीन नहीं कर पाएंगे।


 दरअसल हुआ कुछ यूं कि रानू मंडल मार्किट में कुछ खरीदारी कर रही होती हैं तभी उनके पीछे उनकी एक महिला फैन आती है। 


रानू को देख महिला फैन काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाती है। और रानू का हाथ पकड़कर फोटो खींचने के लिए कहती हैं,लेकिन सीधी और शांत दिखने वाली रानू को अपनी फैन महिला की यह हरकत पसंद नहीं आती और वह अपनी प्रशंसक पर भड़क उठीं। 


इतना ही नहीं रानू मंडल अपनी प्रशंसक पर उहें केवल टच करने के लिए ही बरस पड़ी। आप वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं कि किस तरह से रानू मंडल अपनी फैन पर गुस्सा कर रही हैं। 

पहले देखिए वीडियो... 


वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रानू मंडल के आस-पास लोगों की भिड़ का जमावड़ा लगा हुआ है। इस दौरान रानू का ध्यान कहीं ओर लगा होता है तभी एक वहां उनकी एक महिला फैन आती है। यह महिला रानू का हाथ पकड़ती है और सेल्फी खिंचवाने के लिए बोलती है।


महिला के हाथ पकड़ते ही रानू मंडल आग-बबूला हो जाती हैं और अपनी उस महिला फैन पर बरसना शुरू हो जाती हैं। वीडियो में रानू मंडल अपनी प्रशंसक से कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक स्टार हूं। 


रानू मंडल के इतना ज्यादा गुस्सा हो जानें के बावजूद भी महिला प्रशंसक रानू की बात का बुरा नहीं माना और उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं। लेकिन कुछ भी हो महिला प्रशंसक के साथ रानू मंडल जिस तरह का बर्ताव किया यह लोगों को बिल्कुल पंसद नहीं आया और अब लोग उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 


रानू मंडल सोशल मीडिया के  जरिए स्टार बनी थीं। इतना ही नहीं रानू को मशहूर एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का सुनहरा अफसर देकर रानू की जिंदगी बदल दी है । हिमेश ने रानू से एक नहीं बल्कि तीन गाने गवाए हैं। हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्घि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी  तारीफें की थी। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Ranu Mandal,celebrity
: