फातिमा सना शेख को रमजान में खाने का फोटो शेयर करने पर किया ट्रोल,एक्ट्रेस ने की बोलती बंद

फिल्म दंगल में अपना जादू चलाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख बी टाउन की बोल्ड लिस्ट में शामिल है। फातिमा सना शेख अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और बोल्ड अवतर के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही वजह है कि फातिमा आए दिन ट्रोल भी हो जाती हैं।

लेकिन इस बार खास बात ये है कि अभिनेत्री फातिमा सना शेख ट्रोल होने पर चुप नहीं बैठी बल्कि ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। जी हां दरअसल फातिमा सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो किसी गार्डन के लॉन में बैठी दिखाई दे रही हैं। एक कॉफी मग फातिमा के हाथ में है और दूसरा नीचे रखा हुआ है। इसके साथ ही सामने नाश्ते की प्लेट भी नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि पिकनिक यह मेरा खाना नहीं है।

फातिमा की यह तस्वीर सच में बहुत ही गजब की है,जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफें भी हो रही है। लेकिन फातिमा की इस तस्वीर को लेकर उनके कुछ फैंस नाराज भी हो गए है। क्योंकि उन्हें ये कताई पसंद नहीं आया कि फातिमा ने रमजान के महीने में खाने की फोटो शेयर की है।

जबकि अभिनेत्री ने अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए पहले ही ये बात साफ कर दी है कि सामने रखा हुआ खाना उनका नहीं है फिर भी ट्रोलर्स ने उनको निशाने पर ले लिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रमजान के महीने में तो ऐसी पोस्ट मत करो बाकी मुस्लिम भी हैं रोजे। इसका सम्मान करो।

यहाँ पढ़े इंस्टाग्राम पोस्ट:https://www.instagram.com/p/BxpwRydB7nl/?utm_source=ig_embed

 

कुछ इस अंदाज में फातिमा ने दिया जवाब

बता दें कि फातिमा ने जब ये कॉमेंट पढ़ा तो उन्होंने भी यूजर की बोलती बंद कर दी। अभिनेत्री ने पहले तो ट्रोल को पहले तो अपने कॉमेंट में टैग किया और फिर कहा कि अगर उसे फोटो से परेशानी है तो ऑनलाइन मत आओ। फातिमा के अनुसार जिसको फोटो से दिक्कत है वो ऑनलाइन ही आना बंद कर दे।

ऐश्वर्या Cannes के रेड कार्पेट पर सबसे आखिर में एंट्री मारकर सब पर पड़ी भारी,दिखा stunning लुक

Tags : ,Fatima Sanaa Sheikh,actress,Ramzan