+

कांग्रेस में बगावत की आशंका, एक और MLA नाराज, पार्टी छोड़ने का कर सकते हैं ऐलान

कांग्रेस के लिए लगातार हर तरफ मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। चाहे वह केंद्र सरकार हो या फिर किसी अन्य राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव ही क्यों ना हो कांग्रेस के लिए लगातार मुश्किलों का दौर जारी है। इसी क्रम में जल्द तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं
कांग्रेस में बगावत की आशंका, एक और MLA नाराज, पार्टी छोड़ने का कर सकते हैं ऐलान
कांग्रेस के लिए लगातार हर तरफ मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। चाहे वह केंद्र सरकार हो या फिर किसी अन्य राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव ही क्यों ना हो कांग्रेस के लिए लगातार मुश्किलों का दौर जारी है। इसी क्रम में जल्द तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए तमाम पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है, लेकिन अब धीरे-धीरे कांग्रेस में विरोध की आशंका मजबूत होती जा रही हैं और कहा जा रहा कि जल्द कांग्रेस में दरार पड़ सकती है।

अमेरिका का बड़ा दावा, अल कायदा सरगना अयमान अल जवाहिरी ड्रोन हमले में मारा गया

एक रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस के कई विधायक जल्द अपनी पार्टी को अलविदा कहकर दूसरी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं, जिसके बाद तेलंगाना के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी के नेतृत्व पर भी सवाल उठने लगा है। कहा जा रहा कि कांग्रेस मुनुगोडे विधायक कोमतिराज राज गोपाल रेड्डी जल्द कांग्रेस छोड़ सकते हैं। 

Pakistan Army: पाकिस्तानी सेना का हेलीकॉप्टर लापता, कोर कमांडर समेत 6 लोग थे सवार

वही, राज गोपाल को 'ए रेवंत रेड्डी के पार्टी चलाने का तरीका पसंद नहीं है।' उनका कहना है कि पार्टी ने कांग्रेस वफादारों के बजाए 'बाहरी' लोगों पर भरोसा जताया है। आपको बता दे गोपाल रेड्डी के भाई भोंगिर से लोकसभा सांसद हैं और दोनों का क्षेत्र में खासा वर्चस्व है। इसलिए कांग्रेस को डर है कही गोपाल के फैसले से उनके भाई पर कोई असर ना पड़ जाए। 
facebook twitter instagram