फिल्म आशिकी - 2 फेम अभिनेता पर लगा धोखाधड़ी और जालसाज़ी का केस दर्ज, बढ़ सकती है मुश्किलें

 फिल्म आशिकी - 2 से सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता शाद रंधावा पर मुंबई में  धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप में केस दर्ज किया गया है और जानकारी के मुताबिक़ अभिनेता की मुसीबतें बढ़ सकती है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 


बता दें शाद रंधावा दिवंगत अभिनेता और रेसलर दारा सिंह के भतीजे है और विंदू दारा सिंह के कजिन है। कई फिल्मों में काम कर चुके शाद रंधावा का एक्टिंग के अलावा रेस्टोरेंट का भी बिजनेस है।  ये मामला उनके  रेस्टोरेंट से ही जुड़ा हुआ है। 


शाद के खिलाफ दो लोगों ने साउथ मुंबई के एमआरए मार्ग पुलिस थाने में  शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने कफ परेड स्थित अपने रेस्टोरेंट Bayroute के लिए विदेशी शराब के लाइसेंस के लिए जाली दस्तावेजों  का इस्तेमाल किया है। 


पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है और अभी कुछ भी कहने से इंकार किया है। सूत्रों के अनुसार पुलिस इस छानबीन में जुटी है कि शराब का लाइसेंस पाने के लिए जो टेनेंट रिसिप्ट और एनओसी (NOC) स्टेट एक्साइज डिपार्टमेंट में जमा कराई है वो जाली है या नहीं। 


शाद के करियर की बात की जाए तो फिल्मों के अलावा वो कई टीवी सीरियलों में भी काम आकर चुके है। चंद्रकांता और कुमकुम भाग्य जैसे सीरियलों में अहम रोल निभाने वाले शाद को आशिकी 2 से काफी फेम मिला था।  फिल्म में उन्होंने लीड अभिनेता के दोस्त का किरदार निभाया था। 


साल 2006 में फिल्म 'वो लम्हे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले शाद रंधावा ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म  'मरजावां' में मजहर का किरदार निभाया था। इसके अलावा शाद 'आवारापन', 'एक विलेन', 'हेट स्टोरी 4', 'मस्तीजादे', 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Shad Randhawa,Mumbai,actor