नेगेटिव रिव्यु के बावजूद फिल्म मरजावां ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया ताबड़तोड़ कलेक्शन

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख ​​और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म मरजावां रिलीज़ हुई और पहले दिन फिल्म ने शानदार ओपनिंग के साथ शुरुआत की। मिलाप झवेरी की इस फिल्म को समीक्षकों से बहुत सराहना नहीं मिली है, पर लगता है फिल्म ऑडियंस को लुभाने में कामयाब रही है। 


मिलाप झावेरी की अन्य फिल्मों की तरह, इस फिल्म में भी हटके डायलॉग और आउट एंड आउट मसाला फैंस को पसंद आ रहा है और फिल्म को अब माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल रहा है। अब देखना होगा की ये एक्शन - रोमांस मसाला फिल्म वीकेंड तक कितना कलेक्शन बटोर पाती है। 


बॉक्स ऑफिस विशेषज्ञों के अनुसार फिल्म मरजावां के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए है।  फिल्म ने पहले दिन करीब  7.03 करोड़ का अच्छा कलेक्शन किया है। फिल्म को 2922 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया था। 


यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि टीयर 2 और टीयर 3 शहरों ने फिल्म के लिए दर्शक ज्यादा देखने को मिले है। इस बात से मिलाप जावेरी ने ये साबित किया है कि उनकी फ़िल्में हर वर्ग के दर्शक तक पहुंच रखती है। हकीकत में मिलाप मॉस ऑडियंस की नब्ज पकड़ने में कामयाब रहे है। 


शनिवार और रविवार को फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिल सकता है और अंदाजे के मुताबिक़ फिल्म फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 30 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू सकती है। 


बॉक्स ऑफिस विश्लेषकों के अनुसार अगर फिल्म कुल 60 करोड़ का बिज़नेस कर ले तो इसे हिट श्रेणी में रखा जायेगा। इससे कम कमाई में इस फिल्म को औसत श्रेणी में रखना तय है। फिल्म मरजावां के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी स्टारर मोतीचूर चकनचूर भी रिलीज़ हुई है, जिसकी कमाई के आंकड़े अभी सामने नहीं आये है। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Marjawan,opening,Siddharth Malhotra,Tara Sutaria starrer,Ritesh Deshmukh,audiences,Milap Jhaveri