+

रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म 'विक्रम वेधा', मेकर्स को उठाना पड़ सकता है करोड़ों का नुकसान

30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म 'विक्रम वेधा' बड़े पर्दे पर तो रिलीज हो गई है, लेकिन इसके साथ साथ खबर आ रही है कि फिल्म कुछ वेबसाइट पर भी ऑनलाइन लीक भी हो गई है जिस वजह से मेकर्स को काफी को नुकसान होता हुआ दिखाई दे रहा है।
रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म 'विक्रम वेधा', मेकर्स को उठाना पड़ सकता है करोड़ों का नुकसान

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मच अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हुई और दर्शकों से फिल्म को जबरजस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। हर तरफ फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है, जो फिल्म की स्टारकास्ट के साथ साथ मेकर्स के लिए भी खुशी की बात है, लेकिन अब मेकर्स को भारी भरकम नुकसान होता हुआ दिखाई दे रहा है।

Vikram Vedha Result Of Koimoi 'How's The Hype?' Out! Audience Ready To Give  A Chance To This Remake Starring Hrithik Roshan & Saif Ali Khan

30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म 'विक्रम वेधा' बड़े पर्दे पर तो रिलीज हो गई है, लेकिन इसके साथ साथ खबर आ रही है कि फिल्म कुछ वेबसाइट पर भी ऑनलाइन लीक भी हो गई है। फिल्म को रिलीज हुए अभी एक दिन ही हुआ है, लेकिन अब फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की वजह से मेकर्स को काफी को नुकसान होता हुआ दिखाई दे रहा है।

माना जा रहा है कि फिल्म 'विक्रम वेधा' फिल्मीवैप, 123मूवीरूल्ज, 123मूवीज जैसी ऑनलाइन साइट्स पर लीक हो गई है जिससे अब फिल्म के मेकर्स के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई है। रिलीज के बाद से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही थी, लेकिन अब लीक होने की वजह से इसके बिजनेस पर खासा असर पड़ सकता है। साथ ही खबरें तो यहां तक आ रही है कि फिल्म 'विक्रम वेधा' एचडी प्रिंट में लीक हुई है।

Vikram Vedha movie review: This Hrithik, Saif-starrer packs delicious  masala | Bollywood - Hindustan Times

फिल्म 'विक्रम वेधा' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म को एडवांस बुकिंग में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। कई सेलेब्स भी फिल्म की तारीफ कर चुके है। साथ ही ऋतिक रोशन के पिता राकेश रौशन, एक्स वाइफ सुजैन खान और गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने फिल्म की काफी तारीफ की थी। फिल्म की अनाउंसमेंट के समय से ही लोगों के बीच काफी बज बना हुआ है। साथ ही फिल्म के जरिए ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग एक्साइटेड थे।

Vikram Vedha Review - Rediff.com movies

'विक्रम वेधा' इसी 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' का ही हिंदी रीमेक है।बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' कोई ऐसी पहली फिल्म नहीं है जो कि इस तरह से ऑनलाइन लीक हुई हो। इससे पहले भी 9 सितंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रहमास्त्र' ऑनलाइन लीक हुई है। साथ ही कई और फिल्में भी इसी तरह रिलीज के कुछ दिनों बाद ही कई वेबसाइट पर लीक हो जाती है, जिसका सीधा सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ता है।

facebook twitter instagram