+

AIADMK की पूर्व नेता शशिकला के खिलाफ FIR दर्ज, पूर्व मंत्री को सोशल मीडिया पर डराने का आरोप

तमिलनाडु के पूर्व मंत्री सीवी शानमुगम की शिकायत के आधार पर अन्नाद्रमुक की पूर्व नेता वीके शशिकला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
AIADMK की पूर्व नेता शशिकला के खिलाफ FIR दर्ज, पूर्व मंत्री को सोशल मीडिया पर डराने का आरोप
तमिलनाडु के पूर्व मंत्री सीवी शानमुगम की शिकायत के आधार पर अन्नाद्रमुक की पूर्व नेता वीके शशिकला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने शिकायत में कहा कि सोशल मीडिया और मोबाइल फोन के जरिए शशिकला के समर्थक उन्हें धमकी दे रहे हैं। पूर्व मंत्री ने अपनी शिकायत में कहा कि शशिकला के खिलाफ बोलने पर उनके मोबाइल फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने लगी। नौ जून को सीवी शानमुगम रोशनाई पुलिस स्टेशन पहुंचे और वीके शशिकला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
सीवी शानमुगम ने कहा कि सात जून को उन्होंने एक मीडिया के जरिए शशिकला के खिलाफ कुछ बयान दिया था लेकिन शशिकला ने सामने कुछ नहीं कहा और अपने गुंडों को मुझे धमकी देने के लिए कह दिया। उन्होंने शिकायत में कहा कि मुझे मोबाइल फोन पर 500 से ज्यादा कॉल्स आईं और इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी कई तरह की धमकियां मिलीं। सीवी शानमुगम की शिकायत के आधार पर पुलिस ने वीके शशिकला के खिलाफ आईपीसी की धारा 506(1), 507,109 के तहत शिकायत दर्ज कर दी। इसके अलावा सूचना तकनीकी एक्ट की धारा 67 के तहत भी शशिकला के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।
हाल ही में शशिकला ने ऑडियो क्लिपिंग के जरिए संकेत दिए थे कि वो जल्द में पार्टी में वापस आएंगी। पार्टी को आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था और इसके बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। वहीं एआईएडीएमके के शीर्ष नेता पलानीस्वामी ने कहा कि शशिकला और उनके परिवार के प्रति पार्टी का रुख साफ है। उनके लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है। पलानीस्वामी ने कहा कि शशिकला अन्नाद्रमुक की सदस्य नहीं है और उनका पार्टी से कोई संबंध नहीं है।

facebook twitter instagram