+

कॉमेडियन सुनील पाल पर FIR दर्ज, वीडियो ज़ारी कर डॉक्टर्स को बताया था चोर और फ्रॉड

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल अचानक से चर्चा में आ गए है। उनके एक वीडियो ने इतनी सुर्खिया बटोरी की अब उनके ऊपर FIR दर्ज हो चुकी है। दरअसल हुआ ये कि सुनील पाल ने अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो में डॉक्टरों पर कोविड संकट की आड़ में मानव तस्करी का आरोप लगाया है। इस वीडियो में सुनील पाल कहते हैं, 'डॉक्टर भगवान का एक रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने दानव का रूप धारण कर लिया है। ऐसे में ये वीडियो बनाना कॉमेडियन को महंगा पड़ गया। सुनील पाल के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है।
कॉमेडियन सुनील पाल पर FIR दर्ज, वीडियो ज़ारी कर डॉक्टर्स को बताया था चोर और फ्रॉड

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल अचानक से चर्चा में आ गए है। उनके एक वीडियो ने इतनी सुर्खिया बटोरी की अब उनके ऊपर FIR दर्ज हो चुकी है और अब वो क़ानूनी शिकंजे में फंस चुके है। दरअसल हुआ ये कि सुनील पाल ने अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो में डॉक्टरों पर कोविड संकट की आड़ में मानव तस्करी का आरोप लगाया है। इस वीडियो में सुनील पाल कहते हैं, 'डॉक्टर भगवान का एक रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने दानव का रूप धारण कर लिया है। मरीजों से धोखाधड़ी की जा रही है। गरीब लोगों को डराया जा रहा है। पूरे दिन कोविड के नाम पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्हें यह कहकर परेशान किया जाता है कि कोई बेड नहीं है, कोई प्लाज्मा नहीं है, कोई दवा नहीं है।'



कॉमेडियन ने आगे कहा, 'लोगों को जबरदस्ती कोविड संक्रमित बता कर भर्ती किया जा रहा है। मरीज की मौत के बाद भी उनके नाम पर बिल बनाया जा रहा है। उनके मरने के बाद उनके बॉडी पार्ट्स निकाल कर तस्करी की जा रही है।' इस वीडियो में सुनील ने डॉक्टर्स को चोर और फ्रॉड तक बता दिया। साथ ही उन्होंने एक सलाह भी दी कि हर कोरोना वार्ड में CCTV कैमरा जरूर होना चाहिए ताकि इन डॉक्टर्स पर नज़र रखी जा सके। 



ऐसे में ये वीडियो बनाना कॉमेडियन को महंगा पड़ गया। सुनील पाल के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कन्सल्टेंट्स की प्रमुख की शिकायत के आधार पर अंधेरी पुलिस ने मंगलवार को पाल के खिलाफ FIR दर्ज की। शिकायत के मुताबिक, पाल ने वीडियो में डॉक्टरों के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की है। 


हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद सुनील पाल ने अपनी सफाई देते हुए एक और वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि वो सभी डॉक्टरों के बारे में बात नहीं कर रहे थे। अगर मेरे बयानों से किसी डॉक्टर को ठेस पहुंची है, तो मैं माफी मांगता हूं और अपने शब्दों को वापस लेता हूं। डॉक्टर वास्तव में भगवान का एक रूप हैं।

facebook twitter instagram