+

बिहार : मधुबनी में जमीन विवाद को लेकर 'खूनी होली', गोलीबारी में 3 लोगों की मौत

बेनीपट्टी थाना के महमदपुर गांव में सोमवार की शाम अंधाधुंध हुई फायरिंग में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।
बिहार : मधुबनी में जमीन विवाद को लेकर 'खूनी होली', गोलीबारी में 3 लोगों की मौत
बिहार के मधुबनी में जमीनी विवाद को लेकर होली के दिन दो भाइयों समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं इस गोलीबारी में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद इलाके में मातम छा गया।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बेनीपट्टी थाना के महमदपुर गांव में सोमवार की शाम अंधाधुंध हुई फायरिंग में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी सूचना है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही इससे जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक और बेनीपट्टी के थाना प्रभारी राजेश कुमार रंजय ने मंगलवार को बताया कि प्रथम दृष्टया मामला भूमि विवाद का लगता है, लेकिन जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान राणा सिंह, रणविजय सिंह और वीरू सिंह के रूप में हुई है। सभी एक ही परिवार के हैं। 
उन्होंने कहा कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वारदात के बाद से गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है।
facebook twitter instagram