फिल्म 83 में दीपिका के रोमी देवी किरदार का फर्स्ट लुक आते ही सोशल मीडिया पर वायरल

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 लगातार चर्चा में बनी हुई है और फिल्म को लेकर जैसे ही कोई अपडेट आता है सुर्खियां बन जाती है।  ये फिल्म साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने के स्वर्णिम सफर पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे है। 


इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार में है और रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन वाइफ यानी कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का किरदार निभा रही है। फिल्म के अन्य कलाकारों के लुक पहले ही सामने आ चुके है और अब दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।  


फिल्म '83' से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस फर्स्ट लुक में दीपिका हूबहू रोमी देवी जैसी दिखाई दे रही है। हर किरदार को शिद्दत से निभाने के लिए जानी जाने वाली दीपिका ने इस किरदार में भी अपना 100 प्रतिशत दिया है।  


फिल्म के पोस्टर में दीपिका के साथ रणवीर सिंह भी नजर आ रहे है।  रियल लाइफ कपल दीपिका और रणवीर, कपिल और रोमी के लुक में काफी शानदार दिख रहे है। दीपिका इस पोस्टर में रोमी की तरह ही शॉर्ट हेअरस्टाइल में नजर आ रही है। 


जानकारी के मुताबिक़ दीपिका का किरदार इस फिल्म में ज्यादा बड़ा नहीं है पर अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि भले ही वो फिल्म का छोटा सा हिस्सा है पर ये उनके लिए गौरव की बात है। 1983 में भारतीय की विश्व विजेता बनने की कहानी पूरे देश का सम्मान है। 


फिल्म में रणवीर सिंह के साथ बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क, जतिन सर्ना, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, धैर्य कर्वा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी अहम भूमिकाओं में है और इनमे से ज्यादातर सितारे क्रिकेटरों की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म 10 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,character,Roman Devi,Deepika,Kapil Dev,Kabir Khan,World Cup,Ranveer Singh,cricket team,Indian