+

पांच साल केजरीवाल दिल्ली के लोगों को झूठ बोलते रहे : नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को दो विधानसभाओं में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप भी मौजूद रहे।
पांच साल केजरीवाल दिल्ली के लोगों को झूठ बोलते रहे : नड्डा
नई दिल्ली : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को दो विधानसभाओं में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप भी मौजूद रहे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता देश और राज्य की सेवा के लिए अग्रसर रहता है और जो कहते हैं वो करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी वोट बैंक के लिए लोगों के सामने घड़ियाली आंसू बहाते हैं। 
दिल्ली में केजरीवाल नारे लगा रहे हैं कि अच्छे बीते पांच साल, लेकिन 57 महीने तक कहते रहे कि प्रधानमंत्री मोदी ने काम नहीं करने दिया। पांच साल केजरीवाल दिल्ली के लोगों को झूठ बोलते रहे, लेकिन दिल्ली की जनता अब उनके झूठ को समझ चुकी है। इसलिए उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। नड्डा ने कहा कि जनता को गुमराह करना आम आदमी पार्टी की फितरत है जिसने न अस्पताल खुलवाए, न डीटीसी बस लेकर आए, ऐसी पार्टी का हारना तय है। 

वहीं प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दिल्ली की समस्याओं को दूर करने की दिशा में कई काम हुए, जो आज तक आम आदमी पार्टी सरकार नहीं कर सकी। केंद्र ने दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिए ईस्टर्न-वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे, मेरठ एक्सप्रेस-वे का निर्माण करवाया, 1731 अनधिकृत कॉलोनियों का नियमित करने का बीड़ा उठाया, गरीबों को पक्का मकान देने के लिए 'जहां झुग्गी, वहीं मकान' योजना को लागू किया गया। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ऐसी पार्टी है, जो कहती कुछ है और करती कुछ और है। सही मायने में दिल्ली में अगर कोई विकास का काम हुआ है तो उसे भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने मिलकर किया है। 
Tags : ,Jagat Prakash Nadda,Kejriwal,Delhi,meetings,Anand Swaroop,occasion,Nukkad,BJP,Government of Uttar Pradesh
facebook twitter