For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

BJP की पूर्व सदस्य साध्वी सरस्वती भाजपा को छोड़ हुई कांग्रेस में शामिल

09:49 AM Nov 03, 2023 IST
bjp की पूर्व सदस्य साध्वी सरस्वती भाजपा को छोड़ हुई कांग्रेस में शामिल
HIGHLIGHTS:
  • BJP को झटका देते हुए, भाजपा की पूर्व सदस्य साध्वी सरस्वती कांग्रेस में हुईं शामिल
  • साध्वी सरस्वती CM गहलोत और कांग्रेस प्रभारी की मौजूदगी में कांग्रेस में हुई शामिल
  • साध्‍वी अनादि सरस्‍वती ने राजस्‍थान के सीएम को दिया धन्‍यवाद

भारतीय जनता पार्टी को झटका देते हुए, भाजपा की पूर्व सदस्य साध्वी अनादि सरस्वती गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं। वह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुईं। कांग्रेस उन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव में अजमेर उत्तर से टिकट देने पर विचार कर रही है। साध्‍वी अनादि सरस्‍वती ने राजस्‍थान के सीएम को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में उनका सम्मानपूर्वक स्वागत किया गया है।

साध्वी सरस्वती ने किया CM का धन्यवाद

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पूरे समाज में मेरी पहचान एक संत के रूप में है। एक संत किसी भी दलगत राजनीति से ऊपर होता है। और एक संत सनातन धर्म और पूरे विश्व को अपना परिवार मानता है। उसका एकमात्र लक्ष्य मानव जाति की सेवा करना है। एक संत को किसी मंच की आवश्यकता नहीं है उसका ध्यान केवल काम करने पर रहता है। मैं सीएम को धन्यवाद देना चाहती हूं, उन्होंने सम्मान के साथ पार्टी में मेरा स्वागत किया।

CM गहलोत ने चुनाव के लिए माँगा जनता का आशीर्वाद

हालांकि, राजस्थान के सीएम ने कहा कि उनकी पार्टी द्वारा दी गई गारंटी कांग्रेस के सत्ता में लौटने के बाद ही मजबूत होगी। CM गहलोत ने कहा, हम अपनी योजनाओं, अपने पास किए गए कानूनों, अपनी गारंटी के आधार पर लोगों के बीच जा रहे हैं। हम चाहते हैं कि लोग हमें फिर से आशीर्वाद दें। अगर सरकार दोबारा बनी तो आने वाले समय में मौजूदा योजनाएं मजबूत होंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Yogita Tyagi

View all posts

Hello, I'm Yogita Tyagi your wordsmith at Punjab Kesari Digital. Simplifying politics and health in Hindi, one story at a time. Let's make news easy and fun.

Advertisement
×