+

मध्य प्रदेश : भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू ने कमलनाथ से की मुलाकात, कांग्रेस में हुई शामिल

कमल नाथ के श्यामला हिल्स स्थित आवास पर आयोजित कार्यक्रम में पारुल साहू ने अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
मध्य प्रदेश : भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू ने कमलनाथ से की मुलाकात, कांग्रेस में हुई शामिल
मध्य प्रदेश में दल-बदल का दौर जारी है। इस बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में आज भारतीय जनता पार्टी की पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल हो गईं। साहू सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुकी हैं और माना जा रहा है कि वे सुरखी विधानसभा उपचुनाव में राज्य के परिवहन मंत्री एवं भाजपा नेता गोविंद राजपूत को कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनौती देंगी।
पारुल साहू ने शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। कमल नाथ के श्यामला हिल्स स्थित आवास पर आयोजित कार्यक्रम में पारुल साहू ने अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। पारुल ने वर्ष 2013 में सुरखी से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर जीत दर्ज की थी। पारुल के पिता संतोष साहू कांग्रेस से विधायक रह चुके हैं। 
पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने पारुल के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि यह उनकी घर वापसी है। पारुल के पिता कांग्रेस के बड़े नेता रहे हैं, उनके चाचा कांग्रेस के पदाधिकारी हैं। ज्ञात हो कि सुरखी से विधायक रहे मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा था और यहां से भाजपा के संभावित उम्मीदवार है। वहीं पारुल साहू उप-चुनाव में सुरखी से कांग्रेस की उम्मीदवार हो सकती हैं।

ड्रग्स केस : NCB की हिरासत में आया ड्रग तस्कर राहिल, अन्य पैडलरों से हैं संबंध 

facebook twitter