+

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने दीप्ति शर्मा को कहा चिटर, भारतीय फैंस ने जमकर लगाई उनकी क्लास

लोगों ने उन्हें उनकी पुरानी यादें ताजा करवा दी और उन्हें फिकसर कहना शुरू कर दिया. एक यूजर्स ने लिखा कि वो इंसान जो अपने देश को धोखा दिया पैसे के लिए , अब वो जेंटलमैन वाली बात कर रहा है.
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने दीप्ति शर्मा को कहा चिटर, भारतीय फैंस ने जमकर लगाई उनकी क्लास
भारतीय महिला टीम ने हाल ही में इंग्लैंड को उनके ही घर पर 3 वनडे मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दी. वहीं सीरीज के अंतिम मुकाबले में जब मेजबान टीम टारगेट को चेज कर रही थी, तभी दीप्ति शर्मा ने विपक्षी टीम की शार्ले डीन को मांकड़िंग के तरह रन आउट कर दिया था, और सबसे बड़ी बात कि वो मेजबान टीम की अंतिम विकेट थी और लक्ष्य से मात्र 17 रन पीछे थी. 
वहीं भारत को जीत के लिए एक विकेट की दरकार थी और वो इस अंतिम विकेट के लिए संघर्ष भी कर रही थी. पर अंतिम में आकर दीप्ति शर्मा ने चतुराई दिखाई और शार्ले डीन को मांकडिंग से आउट कर दी. वहीं जब मुकाबला खत्म हुआ इंग्लैंड हार गई, तब इस विकेट पर चर्चा शुरू हो गई, और कई क्रिकेटर्स इसे सही ठहरा रहे है तो कई इसे अनफेयर क्रिकेट कह रहे हैं. वहीं अब इस बहस में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ ने अपनी बात रखी है. 
उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए दीप्ति शर्मा को चीटर कहा है. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए कहा कि हम साफ तौर पर देख सकते है कि उनका गेंद फेंकने का कोई इरादा नहीं था, वो नॉन--स्ट्राइकर पर खड़ी बल्लेबाज को ही देख रही थी,ताकि वो चीट कर सके. यह पूरी तरह से अनफेयर हैं. आसिफ के इसी ट्वीट के बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और फिर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 
लोगों ने उन्हें उनकी पुरानी यादें ताजा करवा दी और उन्हें फिकसर कहना शुरू कर दिया. एक यूजर्स ने लिखा कि वो इंसान जो अपने देश को धोखा दिया पैसे के लिए , अब वो जेंटलमैन वाली बात कर रहा है. वहीं एक और यूजर्स ने कहा कि फिक्सर गेम स्पिरिट की बात कर रहा है. एक ने कहा कि हां, मैच फिक्सिंग गेम का रियल स्पिरिट हैं. 
तो जैसे ही आसिफ ने दीप्ति के इस रन आउट को चीटर कहा, वैसे ही लोगों ने उनके सही ठिकाने लगा दिए.
facebook twitter instagram