बुजुर्ग साधु की हत्या के मामले में चार और आरोपी गिरफ्तार

चित्रकूट जिले में पांच दिन पूर्व कथित रूप से बच्चा चोर होने के शक में एक बुजुर्ग साधु की पिटाई के बाद हुई मौत के मामले में पुलिस ने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने सोमवार को बताया, “ग्यारह सितंबर को मानिकपुर थाना क्षेत्र के पनहाई रेलवे स्टेशन से लगे खदरा गांव के पास कुछ लोगों ने चोर समझ कर शाहजहांपुर जिला निवासी बुजुर्ग साधु रामभरोसे (70) की पिटाई कर दी थी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।” 

कश्मीर में स्थिति सामान्य करने के लिए हरसंभव प्रयास करें केंद्र : सुप्रीम कोर्ट

इस मामले में थानाध्यक्ष मानिकपुर ने रविवार को चार और आरोपियों कल्लू, हरिशंकर, सोमनाथ उर्फ पंडित, अमरू उर्फ हेतलाल को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से साधु की कुल्हाड़ी, चाकू और डिब्बा बरामद किया। उन्होंने बताया कि इसके पहले पुलिस तीन आरोपियों राजकरन कोल, मल्लाह उर्फ शिवकुमार और दिवाकर उर्फ लवलेश को गिरफ्तार कर चुकी है। 

इस मामले में कुछ और आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती हैं। गौरतलब है कि भीड़ ने कथित रूप से बच्चा चोर समझ कर ग्यारह सितंबर को पनहाई रेलवे स्टेशन के पास घूम रहे बुजुर्ग साधु की बुरी तरह पिटाई कर दी थी। इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गयी। 

Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,murder,monk