आर्यन खान से लेकर कृष्णा श्रॉफ तक, कुछ ऐसे स्टारकिड्स को एक्टिंग से भागते है दूर

आजकल जितने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मशहूर है उतना ही स्टारडम बॉलीवुड स्टारकिड्स का भी है।  सोशल मीडिया पर बहुत सारे स्टारकिड्स आये दिन ट्रेंडिंग टॉपिक में होते है।  अक्सर उम्मीद की जाती है कि स्टारकिड बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाएंगे क्योंकि इस फील्ड में उनके काफी सपोर्ट मिलेगा पर ऐसा नहीं है।  आज हम आपको कुछ ऐसे स्टारकिड्स के बारे में बता रहे है जो मजबूत बैकग्राउंड और टैलेंट होने के बावजूद एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहते। 

आर्यन खान


शाहरुख़ खान के बड़े बेटे और सबसे मशहूर स्टारकिड्स में से एक आर्यन खान को लेकर ये कयास काफी समय से लगाए जा रहे है कि वो बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू करेंगे पर हाल ही में शाहरुख़ ने खुलासा किया किया है कि आर्यन की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है और ना ही ऐसा कोई प्लान है। शाहरुख़ ने कहा उसे लगता है उसकी तुलना हमेशा अपने पिता से की जायेगी। 

नव्या नवेली नंदा


बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की नातिन का परिवार बॉलीवुड में स्थापित है पर उन्होंने भी अपनी मां की तरह एक्टिंग से दूरी बना रखी है। घर में इतनी प्रतिभा के बावजूद, इस स्टार किड की ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने की कोई योजना नहीं है। नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा ने भी कहा था कि उनकी बेटी को अभिनय में कोई खास दिलचस्पी नहीं है।

न्यासा देवगन


काजोल और अजय देवगन जैसे प्रतिभाशाली माता-पिता की बेटी न्यासा का भी बॉलीवुड में एक्टिंग करियर बनाने का कोई विचार नहीं है। ये सिंगापुर में एशिया के प्रतिष्ठित यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज में पढाई कर रही है। अजय देवगन का भी कहना है कि अभी न्यासा का ऐसा कोई विचार नहीं है पर आगे वो कुछ सोचे तो बात अलग है। 

कृष्णा श्रॉफ


जहां टाइगर श्रॉफ कैमरे के सामने नाम कमा रहे हैं, वहीं उनकी बहन कृष्णा को एक्टिंग में कोई खास दिलचस्पी नहीं है। कृष्णा का कहना है , 'मैं खुद को लेकर काफी क्लियर हूं ऑर्डर मुझे नहीं लगता की में कैमरा फेस कर सकती हूं। मैं काफी रवसेर्वे किस्म की इंसान हूं। हालांकि उन्होंने टाइगर श्रॉफ की 'मुन्ना माइकल' में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

इरा खान


आमिर खान की बेटी इरा खान भी एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर नहीं बनाना चाहती और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ' मैं एक्टिंग के लिए नहीं बानी हूं , मैं काफी शर्मीली हूं और कैमरा फेस करना मेरे बस की बात नहीं है। आमिर का कहना है कि उनकी बेटी अपने फैसले अपनी मर्जी से लेने के लिए स्वतंत्र अहइ और वो जिस क्षेत्र में चाहे अपना करियर बना सकती है , उन्हें बेहद ख़ुशी होगी। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Aryan Khan,Krishna Shroff,starkids