+

सचिन तेंदुलकर से लेकर सौरव गांगुली तक इन भारतीय क्रिकेटरों ने माराडोना के निधन पर ऐसे जताया शोक

दिग्गज फुटबॉलरों में से एक अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना की मौत की खबर सुनते ही लगभग हर एक वर्ग के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है।
सचिन तेंदुलकर से लेकर सौरव गांगुली तक इन भारतीय क्रिकेटरों ने माराडोना के निधन पर ऐसे जताया शोक
दिग्गज फुटबॉलरों में से एक अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना की मौत की खबर सुनते ही लगभग हर एक वर्ग के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। ऐसे में भारतीय महान सचिन तेंदुलकर से लेकर सौरव गांगुली समेत तमाम क्रिकेटर भी इससे अछूते नहीं रहे जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर सदी के सबसे दिग्गज फुटबॉलर माराडोना पर अपने दुख और संवेदनाओं का इजहार किया है। किसी ने माराडोना को अपने बचपन का हीरो बताया,तो किसी ने उन्हें अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा के रूप में बताया।


इनमें से सचि तेंदुलकर उन भारतीय खिलाडिय़ों में से एक रहे,जिन्होंने सबसे पहले ट्वीट करते हुए लिखा कि फुटबॉल ने अपने सबसे महानत खिलाडिय़ों में से को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया,आपकी कमी खलेगी। 


वहीं बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस महान दिग्गज के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा,मेरा हीरो नहीं रहा। मैंने आपके लिए फुटबॉल देखी। 


इन खिलाडिय़ों के अलावा वीवीएस लक्ष्मण ने भी माराडोना के लिए संवेदना प्रकट की। 


इस कड़ी में इरफान पठान ने लिखा कि उन्होंने फुटबॉल को ज्यादा फॉलो नहीं किया,लेकिन उन्हें मालूम है कि माराडोना की हस्ती क्या थी। 


मोहम्मद कैफ ने भी मारोडाना और प्रशंसकों के प्रति शोक प्रकट किया। 

facebook twitter instagram