India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MediaTek India : ने 'मीडियाटेक कनेक्ट प्रोग्राम' शुरू किया

01:10 PM Sep 28, 2024 IST
Advertisement

MediaTek India : मीडियाटेक, दुनिया की अग्रणी फैबलेस सेमीकंडक्टर कंपनी है, जो हर साल लगभग 2 बिलियन कनेक्टेड डिवाइस को पावर देती है, ने टेक्नोलॉजी और गैजेट के शौकीनों के समुदाय को समर्पित मीडियाटेक कनेक्ट प्रोग्राम लॉन्च किया है।

Highlight

'मीडियाटेक कनेक्ट प्रोग्राम' शुरू

मीडियाटेक कनेक्ट समुदाय को मीडियाटेक के नवीनतम नवाचारों की खोज करने और उनसे जुड़ने में सक्षम बनाएगा। लॉन्च इवेंट में चर्चाओं ने इस बात पर व्यावहारिक और आकर्षक बातचीत को जन्म दिया कि कैसे मीडियाटेक की नई तकनीकें भारत में स्मार्ट इकोसिस्टम, स्मार्टफोन और स्मार्ट डिवाइस को तेजी से अपनाने में मदद कर रही हैं।इस इवेंट में हाल ही में लॉन्च किए गए CMF Phone 1 का व्यापक प्रदर्शन किया गया, जो भारत में मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट द्वारा संचालित पहला स्मार्टफोन है। यह अल्ट्रा-कुशल 4nm-क्लास चिपसेट उद्योग की सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास पावर दक्षता और अगली पीढ़ी की क्षमताएं प्रदान करता है, जो सहज मल्टीटास्किंग, उत्कृष्ट कैप्चर, उत्कृष्ट प्रदर्शन और उन्नत AI-एन्हांस्ड कंप्यूटिंग सुनिश्चित करता है।

प्रीमियम इवेंट और अनुभवों के लिए आमंत्रण

मीडियाटेक में कॉर्पोरेट मार्केटिंग के उपाध्यक्ष फिनबार मोयनिहान ने कहा, मीडियाटेक कनेक्ट कार्यक्रम के लॉन्च से समुदाय को हमारे कुछ नवीनतम नवाचारों के साथ करीब से जुड़ने का अवसर मिलेगा। मीडियाटेक कनेक्ट सदस्य के रूप में, आपको कई सुविधाएँ मिलेंगी, जिनमें मीडियाटेक द्वारा संचालित नवीनतम डिवाइस तक विशेष पहुँच, प्रीमियम इवेंट और अनुभवों के लिए आमंत्रण, हमारे अत्याधुनिक नवाचारों के पीछे वैश्विक नेताओं और मास्टरमाइंड से सीधे सीखने के अवसर, और साथी उत्साही लोगों के साथ नेटवर्क बनाने और रोमांचक गतिविधियों और प्रतियोगिताओं में भाग लेने का मौका शामिल है।" कनेक्ट कार्यक्रम मीडियाटेक के बढ़ते तकनीकी समुदाय के लिए एक मंच है, जो दर्शकों के साथ गहन जुड़ाव को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराता है।

midia-teck-3.jp

CMF फोन 1 एक स्थिर बाजार खंड में ताज़ी हवा का झोंका

मीडियाटेक के व्यापक पोर्टफोलियो में 5G स्मार्टफोन के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन, 4G गेमिंग स्मार्टफोन के लिए मीडियाटेक हेलियो जी सीरीज, स्मार्ट टीवी प्रौद्योगिकियों के लिए मीडियाटेक पेंटोनिक, आर्म-आधारित क्रोमबुक के लिए मीडियाटेक कोम्पानियो, स्मार्ट वाई-फाई 6/6ई और वाई-फाई 7 समाधानों के लिए मीडियाटेक फिलोजिक, इंटरनेट ऑफ थिंग्स के लिए मीडियाटेक जेनियो और अभिनव ऑटोमोटिव प्रौद्योगिकियों के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन ऑटो आदि शामिल हैं। नथिंग के सह-संस्थापक अकीस इवेंजेलिडिस ने कहा, फोन (2a) के अविश्वसनीय स्वागत और सफलता के बाद, CMF फोन 1 एक स्थिर बाजार खंड में ताज़ी हवा का झोंका होगा, जिसने हाल के वर्षों में ऐसा ही कुछ देखा है। यह नथिंग के नवाचार और डिजाइन में ताकत का लाभ उठाता है ताकि अपने विनिमेय डिजाइन के साथ बाजार में कुछ अनोखा, मजेदार और कार्यात्मक लाया जा सके, जबकि कोर उत्पाद उपयोगकर्ता की जरूरतों को दोगुना किया जा सके और नथिंग ओएस के साथ अनुभव को बढ़ाया जा सके।

नवाचार को सुलभ बनाने की प्रतिबद्धता

इसमें इसे मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 5G प्रोसेसर से लैस करना शामिल है, जो इसे इस प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाला पहला डिवाइस बनाता है और अपने सेगमेंट में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले स्मार्टफोन में से एक है।" इस कार्यक्रम में रोजमर्रा की जिंदगी में प्रौद्योगिकी की परिवर्तनकारी भूमिका पर व्यावहारिक चर्चा हुई। फायरसाइड चैट सत्र की मेजबानी 91 मोबाइल्स ने की और इसका संचालन राजीव मखनी ने किया। सत्र में स्मार्टफोन में नवीनतम रुझानों और नवाचारों को शामिल किया गया और बताया गया कि कैसे ये नवाचार ब्रांडों को नवीन तकनीकों के साथ आने में मदद करते हैं। मीडियाटेक के मार्केटिंग और संचार के उप निदेशक अनुज सिद्धार्थ ने कहा, "यह कार्यक्रम मीडियाटेक की प्रौद्योगिकी के लोकतंत्रीकरण और सभी के लिए नवाचार को सुलभ बनाने की प्रतिबद्धता के अनुरूप है। मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 द्वारा संचालित CMF फ़ोन 1 के लॉन्च के लिए नथिंग के साथ हमारा सहयोग अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह उपभोक्ताओं को निर्बाध स्ट्रीमिंग और बेहतर गेमिंग अनुभव का आनंद लेने में सक्षम बनाता है। मीडियाटेक कनेक्ट का उद्देश्य तकनीकी समुदाय को प्रौद्योगिकी के करीब लाना और उन्हें उनकी विविध आवश्यकताओं के आधार पर सूचित खरीद निर्णय लेने में सक्षम बनाना है। मीडियाटेक कनेक्ट प्रोग्राम एक इंटरैक्टिव, सूचनात्मक पहल थी जिसका उद्देश्य मीडियाटेक द्वारा संचालित स्मार्ट डिवाइस और प्रौद्योगिकियों के साथ जेन-जेड को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाना था।

व्यापक प्रौद्योगिकी पोर्टफोलियो का प्रदर्शन

इस कार्यक्रम में मीडियाटेक के व्यापक प्रौद्योगिकी पोर्टफोलियो का प्रदर्शन किया गया जो हमें बेहतर, समृद्ध और स्मार्ट और स्वस्थ बनाकर हमारे दैनिक जीवन को आकार दे रहा है। मीडियाटेक और भारत की अग्रणी गैजेट रिसर्च वेबसाइट 91मोबाइल्स कनेक्ट प्रोग्राम को शक्ति प्रदान करेंगे और हमारे समुदाय के सदस्यों को नवीनतम नवाचारों, केवल आमंत्रित अनुभवों और रोमांचक गतिविधियों तक विशेष पहुँच प्रदान करेंगे।

(Input from ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article