+

गंदी बात फेम गहना वशिष्ठ की बिगड़ी हालत, हार्ट अटैक के बाद लंग्स हुए फेल

'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल उन पर पोर्न फिल्म बनाने का आरोप लगा था जिसके बाद एक्ट्रेस को जेल भेजा गया था। वही अब खबर आई है कि गहना वशिष्ठ की हालत बिगड़ती जा रही है।
गंदी बात फेम गहना वशिष्ठ की बिगड़ी हालत, हार्ट अटैक के बाद लंग्स हुए फेल
'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल उन पर पोर्न फिल्म बनाने का आरोप लगा था जिसके बाद एक्ट्रेस को जेल भेजा गया था। वही अब खबर आई है कि गहना वशिष्ठ की हालत बिगड़ती जा रही है। जेल से रिहा होने के बाद उन्हें हार्ट अटैक आया था और अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस के फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है। डॉक्टर लगातार उनकी रिकवरी को लेकर अपडेट दे रहे हैं। 


अब एक्ट्रेस की हालत खराब है, उन्हें सीबीसी पंप मशीन पर रखा गया है क्योंकि वो अपने फेफड़ों का इस्तेमाल नहीं कर पा रही हैं। सूत्रों में मुताबिक सोमवार सुबह गहना की हालत में सुधार हुआ था, लेकिन दोपहर होते- होते स्थिति गंभीर हो गई। उनकी हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। 


सूत्रों ने आगे बताया, "अभी गहना वशिष्ठ से उनकी मुलाकात नहीं हुई है और न ही वह अभी तक अस्पताल गए हैं। उन्हें गहना वशिष्ठ के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी ऐक्ट्रेस की बिल्डिंग में रहने वाली किसी शख्स ने दी थी।" उन्होंने कहा, "मुझे बताया गया है कि वह अभी बेहोश हैं और किसी से भी बात करने की हालत में नहीं हैं।"


बता दें कि गहना वशिष्ठ को 6 फरवरी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। आरोप है कि गहना न्यूकमर्स और स्ट्रगलर को अच्छा रोल दिलाने का झांसा देकर उन्हें पॉर्न वीडियो में काम करने को कहती थी और फिर उस वीडियो को दो अलग-अलग वेबसाइट्स पर अपलोड कर लाखों रुपए कमाती थी। 
facebook twitter instagram