+

सलमान खान के घर गणपति बप्पा का हुआ स्वागत, परिवार के बाकी सदस्यों के साथ गणेश जी की आरती

शनिवार 22 अगस्त से गणेशोत्सव की शुरुआत हो चुकी है और यह त्योहार 10 दिनों तक मनाया जाता है। गणेश चतुर्थी की धूम बॉलीवुड में भी देखने को मिलती है। कई सेलेब्स अपने घर गणपति
सलमान खान के घर गणपति बप्पा का हुआ स्वागत, परिवार के बाकी सदस्यों के साथ गणेश जी की आरती
शनिवार 22 अगस्त से गणेशोत्सव की शुरुआत हो चुकी है और यह त्योहार 10 दिनों तक मनाया जाता है। गणेश चतुर्थी की धूम बॉलीवुड में भी देखने को मिलती है। कई सेलेब्स अपने घर गणपति की मूर्ति की स्थापना हर साल करते हैं। हालांकि इस साल कोरोना के कारण समाजिक आयोजन की मनाही है लेकिन गणपति बप्पा का स्वागत कई फिल्मी सितारों ने किया है। गणपति की मूर्ति की स्थापना सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता हर साल करती हैं और इस साल भी उन्होंने गणेश जी का स्वागत किया है। 


इस बार गणपति सेलिब्रेशन का आयोजन सोहेल खान के घर पर हुआ है। सोहेल के घर जाते हुए  सलमान खान और यूलिया वंतूर मीडिया के कैमरे में कैद हुए। हालांकि सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने भी शेयर किया है। उस वीडियो में गणपति की आरती पूरा परिवार करते हुए दिखाई दे रहा है। 


गणपति की आरती सलमान खान के पिता सलीम खान, सलमा, हेलेन भी करते हुए नजर आए। इस आयोजन में अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया भी शामिल हुईं। इसके अलावा सोहेन खान की पत्नी सीमा खान ने भी एक तस्वीर अपने घर की शेयर की है जिसमें गणपति बप्पा की मूर्ति घर पर स्थापति हुई है। 

View this post on Instagram

#happyganeshchaturthi🙏

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76) on


इसी बीच इंस्टाग्राम पर अर्पिता के पति आयुष ने भी अपने दोनों बच्चों की एक तस्वीर साझा की है। गणपति की मूर्ति के सामने दोनों बच्चे तस्वीर में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि आयुष ने अपनी बेटी को आरती के दौरान गोद में लिया हुआ था।

View this post on Instagram

Ganpati Bappa Morya

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on


सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करते हुए सलमान खान दिखाई देंगे। पिछले दिनों स्टूडियो के बाहर वह शो का प्रोमो शूट करने के लिए दिखाई दिए थे। इतना ही नहीं बिग बॉस का एक टीजर शूट उन्होंने अपने फार्महाउस पर शूट किया। फिल्म राधे और कभी ईद कभी दिवाली सलमान खान के पास हैं। 

facebook twitter