+

गणेश हिवारकर और अंकित आचार्य सुशांत सिंह राजपूत के लिए करेंगे अनशन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच अब तक एक रहस्य बना हुआ है, भले ही CBI इस केस की जांच में लगी हुई है लेकिन सुशांत के घरवाले, उनके फैंस और दोस्त अपनी तरफ
गणेश हिवारकर और अंकित आचार्य सुशांत सिंह राजपूत के लिए करेंगे अनशन
सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच अब तक एक रहस्य बना हुआ है, भले ही CBI इस केस की जांच में लगी हुई है लेकिन सुशांत के घरवाले, उनके फैंस और दोस्त अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश में जुटे हुए है। ये सब लगातार कोई ना कोई काम करके फैंस के बीच सुशांत के लिए इंसाफ की उम्मीद बढ़ाने में लगे रहते है। इन सबका एक ही मोटो है सच जानना।   

अब सुशांत के दोस्त रहे कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर और उनके पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य ने अनशन करने का ऐलान कर दिया है। गणेश हिवारकर ने ऐलान किया है कि मैं और अंकित गांधी जयंती के दिन 2 अक्टूबर से दिल्ली में भूख हड़ताल करने जा रहे हैं। हम 1 अक्टूबर को सुबह 11 बजे दिल्ली पहुंचेंग। हमें सफल भूख हड़ताल के लिए गांधीजी का आशीर्वाद चाहिए। इसलिए हम IGI एयरपोर्ट से राजघाट तक की पदयात्रा करेंगे, जिसमें सुशांत के फैन्स हमारे साथ होंगे। इसके बाद हम 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल पर बैठेंगे। हमारा मीडिया से आग्रह है कि हमें सपोर्ट करें। अपने चैनल पर ये चलाएं। कई लोग सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं। हमारा कोई और एजेंडा नहीं है, हम बस सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं।  


अब गणेश ने जानकारी देते हुए लिखा है - मैं दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुँच चूका हूँ , SSR फैंस से मिलने का इंतज़ार नहीं कर सकता। आज हम पूरी दिल्ली में घूमेंगे, प्लीज एनर्जेटिक रहें। हमारे पास केवल एक ही एजेंडा है सुशांत के लिए जस्टिस।


facebook twitter