मुंबई में महिला से सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने सभी 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

उपनगर कुर्ला में रेलवे पटरियों के नजदीक 32 वर्षीय एक महिला से चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि साबले नगर इलाके में सोमवार की देर रात यह घटना हुई। वर्ली की रहने वाली पीड़िता मध्यप्रदेश के कटनी जाने के लिए लोकमान्य तिलक टर्मिनस जाना चाहती थी। अधिकारी ने कहा कि घटना से पहले वह बायकुला से कुर्ला एक ट्रेन से पहुंची। 
कुर्ला पुल पहुंचने पर उसने एक राहगीर से एलटीटी जाने का रास्ता पूछा और हार्बर लाइन तक उसके पीछे गई। उन्होंने कहा कि रास्ते में वह झाड़ियों में शौच के लिए गई जबकि उसके आगे चल रहा व्यक्ति लापता हो गया। उन्होंने कहा कि उस वक्त वहां नशा कर रहे दो लोगों ने उस पर हमला किया और उससे बलात्कार किया। 

मद्रास हाई कोर्ट ने कर अपवंचना मामले में कार्ति के खिलाफ कार्यवाही पर लगाई अंतरिम रोक

अधिकारी ने बताया कि वहां से मोटरसाइकिल से गुजर रहे दो अन्य लोगों ने महिला से बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने उससे तीन हजार रुपये और उसका 25 हजार रुपये का मंगलसूत्र भी छीन लिए। यौन प्रताड़ना का शिकार होने के बाद महिला कुछ दूर चली जिसके बाद उसे एक महिला मिली जिसने नेहरू नगर थाने को सूचना देने में उसकी मदद की। 
उन्होंने कहा कि महिला एक आरोपी की पहचान अपने ही इलाके में रहने वाले युवक के तौर पर की जो उसका पीछा कर रहा था। नेहरू नगर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक विलास शिंदे ने कहा कि सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और अपराध के कुछ घंटे के अंदर ही सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान श्रीकांत भोगले, सोनू तिवारी, निलेश बारसकर और सिद्धार्थ वाघ के तौर पर हुई है। 
तीन आरोपियों को कुर्ला से पकड़ा गया जबकि वाघ को विक्रोली से पकड़ा गया। आरोपियों पर भादंसं की धारा 376 (बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक दुष्कर्म), 354 (हमला) और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता विधवा है और उसके दो बच्चे हैं। उसे जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। 
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,Gang rape,Mumbai,sexual harassment,victim,police station,Nehru Nagar