+

UP में नहीं रुक रही हैवानियत : बीमार मां को अस्पताल देखने जा रही नाबालिग से दरिंदगी

बीमार मां को देखने के लिए रात 12 बजे ही छात्रा पैदल घर से अस्पताल के लिए निकल पड़ी, देर होने पर रस्ते से ही से वह वापस घर लौटने लगी, तभी टाउन हॉल के पास अकेली छात्रा को देख दो युवक उसके पीछे लग गए।
UP में नहीं रुक रही हैवानियत : बीमार मां को अस्पताल देखने जा रही नाबालिग से दरिंदगी
उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ आपराधिक घटनाएं बढ़ती जारी हैं। हाथरस में हुए कांड के बाद से प्रदेश से ऐसी कई वारदातें सामने आ चुकी हैं। नया मामला जालौन जिले के उरई से सामने आया है। जहां बीमार मां को अस्पताल में देखने जा रही नाबालिग के साथ कुछ लोगों ने दुष्कर्म किया।
ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्र की मां जिला अस्पताल में भर्ती थी। अस्पताल में बीमार मां को देखने के लिए रात करीब 12 बजे ही छात्रा पैदल घर से अस्पताल के लिए निकल पड़ी, देर होने पर शहीद भगत सिंह चौराहे से वह वापस घर लौटने लगी, तभी टाउन हॉल के पास अकेली छात्रा को देख दो युवक उसके पीछे लग गए और कुछ दूर जाकर दोनों ने उसे पकड़ लिया।
आरोपी नाबालिग को डरा-धमकाकर जंगल में ले गए और दुष्कर्म किया। इसके बाद अपने घर पहुंची छात्र ने इस घटना की किसी को जानकारी नहीं दी, लेकिन एक दिन बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई इस हैवानियत की जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद परिजन उनको लेकर कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता को महिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज रिपोर्ट दर्ज की, पुलिस दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

facebook twitter instagram