+

गौहर खान ने ट्वीट करके भारतीय हस्तियों से किया सवाल,बोलीं- क्या किसानों की जिंदगी मायने नहीं रखती?

श में पिछले 2 महीनों से ज्यादा चले आ रहे किसान आंदोलन और उनसे जुड़े मुद्दों को लेकर अमेरिका पॉप स्टार रिहाना सहित कई विदेशी कलाकारों के ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार,अजय देवगन और करण जौहर जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने ट्वीट किए और किसान आंदोलन को लेकर उनकी बातों को दुष्प्रचार बतया है।
गौहर खान ने ट्वीट करके भारतीय हस्तियों से किया सवाल,बोलीं- क्या किसानों की जिंदगी मायने नहीं रखती?
देश में पिछले 2 महीनों से ज्यादा चले आ रहे किसान आंदोलन और उनसे जुड़े मुद्दों को लेकर अमेरिका पॉप स्टार रिहाना सहित कई विदेशी कलाकारों के ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार,अजय देवगन और करण जौहर जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने ट्वीट किए और किसान आंदोलन को लेकर उनकी बातों को दुष्प्रचार बतया है। 


गौहर खान ने किया ट्वीट...

बॉलीवुड सेलेब्स के इन ट्वीट को लेकर हाल ही में गौहर खान ने भी रिएक्ट किया है,जिसमें उन्होंने साल 2020 में अमेरिका में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस हिरासत में मौत के मुद्दे को उठाया, जिसके बाद वहां खूब हिंसक प्रदर्शन हुए थे। गौहर ने हैशटैग #blacklivesmatter का इस्तेमाल कर सवाल किया। वो भारत का मुद्दा नहीं था,लेकिन हर भारती कलाकार ने उसके समर्थन में ट्वीट किया। क्योंकि जाहिर है कि सभी की जिंदगी मायने रखती है। लेकिन भारतीय किसान? उनकी जिंदगी मायने नहीं रखती क्या? 




वहीं गौहर खान का अब यह ट्वीट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। साथ ही लोग अभिनेत्री के इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। गौहर खान के अलावा नकुल मेहता,स्वरा भास्कर,वरुण ग्रोवर ने भी इस मुद्दे को लेकर ट्वीट किया है। 


पिछले साल इसी मुद्दे को लेकर अमेरिका के वाइट हाउस में भी जमकर प्रदर्शन हुआ था। जिसके बाद राष्टï्रपति डॉनल्ड ट्रंप को बंकर में जाना पड़ा था। वहीं इसको लेकर बॉलीवुड सेलेब्स करीना कपूर,दीपिका पादुकोण,करण जौहर,प्रियंका चोपड़ा साहित कई बड़ी हस्तियों ने भी ट्वीट किया था।  


बता दें पिछले साल इस मुद्दे पर भारतीय विदेश मंत्रालय ने एक बयान जारी किए जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर खेल जगत तक सभी स्टार्स ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए सिर्फ और सिर्फ देश की एकता को बनाए रखने और भारत के खिलाफ एजेंडा चलाने वालों से बचकर रहने के लिए कहा था। 

facebook twitter instagram