+

गौहर खान के पिता अस्पताल में भर्ती हैं, अब्बू के लिए दुआओं करने वाले फैन्स का आभार जताया

बिग बॉस फेम और बॉलीवुड अदाकारा गौहर खान बीते कुछ महीनों से खूब सुर्खियों में छाई हुई है। गौहर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है
गौहर खान के पिता अस्पताल में भर्ती हैं, अब्बू के लिए दुआओं करने वाले फैन्स का आभार जताया
बिग बॉस फेम और बॉलीवुड अदाकारा गौहर खान बीते कुछ महीनों से खूब सुर्खियों में छाई हुई है। गौहर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है साथ ही वह अपनी लाइफ से जुड़ी हर खास बात को अपने प्रशसंको के साथ शेयर भी करती रहती हैं।


हाल ही में गौहर ने एक पोस्ट शेयर की है,जिसके बाद से उनके चाहने वालों की टेंशन थोड़ी ज्यादा बढ़ गई है। दरअसल गौहर के पापा को अचानक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। इस बीच गौहर ने फैंस को दुआओं के लिए धन्यवाद भी किया है। 


अपनी इंस्टा स्टोरी पर गौहर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो हॉस्पिटल में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा,प्लीज मेरे पिता के लिए दुआएं कीजिए। वहीं दूसरी फोटो में उनके पापा का हाथ है इस तस्वीर के साथ गौहर ने लिखा मेरी जिंदगी की रेखा। 


यही नहीं इस बीच अभिनेत्री ने एक फोटो अस्पताल से भी शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि सुबह के करीब पांच बज रहे हैं। उन्होंने पापा के लिए सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया कहा। इसके अलावा जैद दरबार की फोटो को करके उन्होंने जैद को अपनी ताकत बताया है। 



गौहर खान और जैद दरबार ने पिछले साल 25 दिसंबर को शादी की थी। शादी के तुरंत बाद ही गौहर अपने काम पर वापस लौट आई थी और अगले ही दिन शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ के लिए रवाना हो गई थी। काम खत्म करने के बाद गौहर और जैद हनीमून के लिए उदयपुर घूमने गए थे।  


प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो गौहर वेब सीरीज तांडव में दिखाई दी थीं। सीरीज में सैफ  अली खान,डिंपल कपाडिय़ा और जीशान अय्यूब मुख्य किरदार में थे। इस वेब सीरीज में गौहर खान ने डिंपल की पाए का किरदार निभाया था। 
facebook twitter instagram