+

गौहर खान ने अपने और बॉयफ्रेंड जैद दरबार के बीच 12 साल के फर्क वाली खबरों को किया खारिज

गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस बीच दोनों की उम्र के फासले को लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर चल रही हैं जिसके बारे में खुद गौहर ने सफाई दी है। गौहर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनकी और जैद की उम्र के गैप को लेकर जो बातें आ रही हैं वो ठीक नहीं है।
गौहर खान ने अपने और बॉयफ्रेंड जैद दरबार के बीच 12 साल के फर्क वाली खबरों को किया खारिज
एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उनके दोस्त और फैंस उन्हें जहां शादी के लिए बधाइयाँ दे रहे है, वही कुछ लोग ऐसे भी है जो गौहर और उनके बॉयफ्रेंड जैद दरबार के बीच के उम्र के फासले को लेकर बयान बाज़ी करने में जुटे हुए है। 


बता दे, गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस बीच दोनों की उम्र के फासले को लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर चल रही हैं जिसके बारे में खुद गौहर ने सफाई दी है। 


गौहर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनकी और जैद की उम्र के गैप को लेकर जो बातें आ रही हैं वो ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा सुर्खियां बनाने की वजह से कहा जा रहा है। 


गौहर ने कहा, "मैं बता दूं कि हमारी उम्र में बताया गया जो फर्क सामने आया है वो गलत है। 12 साल का फर्क गलत है और इससे लोगों के लिए इसे सुर्खियों में लाना काफी आसान हो गया है।"


गौहर ने कहा, "ये गलत है। हां, वो मुझसे कुछ साल छोटा है लेकिन 12 साल सही आंकड़ा नहीं है। वो मुझसे कई मामलों में ज्यादा मैच्योर है और वो हमारी जिंदगी में एक संतुलन लेकर आया है।"


गौहर ने कहा कि जज करना और कमेंट पास करना आसान है कि उम्र का फर्क हमारे रिश्ते में बाधा ला सकता है, लेकिन मेरे और जैद के लिए देखें तो समझ और मैच्योरिटी लगभग बराबर है। रिपोर्ट के मुताबिक गौहर ने कहा कि उम्र हमारे रिश्ते में कभी भी मायने नहीं रखेगी। 
facebook twitter instagram