+

गरबा में मुस्लिम एंट्री के विवाद पर फूटा गौहर खान का गुस्सा, ट्वीट कर बताया भयानक एजेंडा

गरबा में मुस्लिमों युवकों के प्रवेश पर विवाद बढ़ता जा रहा है। कई पंडालों से ऐसी खबरें आई हैं जहां मुस्लिमों के जाने पर रोक लगा दी गई है। अब टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है साथ ही सरकार से मुस्लिमों के गरबा में ना जाने को लेकर ऐलान करने को कहा है।
गरबा में मुस्लिम एंट्री के विवाद पर फूटा गौहर खान का गुस्सा, ट्वीट कर बताया भयानक एजेंडा

शारदीय नवरात्रि की धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है। दुर्गा पंडाल और गरबा का आयोजन नवरात्रि में खासतौर पर किया जाता है। गरबा और डांडिया के कार्यक्रम जगह-जगह पर कराए जाते है जिन में लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। गरबा और डांडिया के कार्यक्रम नवरात्रि में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन होते है। मगर इस बीच गरबा में मुस्लिमों के प्रवेश पर विवाद बढ़ता जा रहा है।

Gauhar Khan biography in hindi, history, information: गौहर खान का जीवन  परिचय, जानकारी, बायोग्राफी

आए दिन गरबा कार्यक्रमों स विवादों की खबरें सामने आ रही है जिसके चलते कई गरबा पंडालों में मुस्लिमों के जाने पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में इस मामले पर अब मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान का रिएक्शन सामने आया है। गौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और ऐसे ही हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं।

Tested COVID negative in multiple reports': Gauahar Khan's team says actor  complying with BMC norms- The New Indian Express

गौहर खान ने ट्वीटर पर एक न्यूज चैनल का वीडियो शेयर करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है। वायरल वीडियो में एक न्यूज एंकर विवाद पर बोलता दिख रहा है जिस पर गौहर ने कहा कि न्यूज एंकर द्वारा इस तरह का एजेंडा भयानक है। न्यूज एंकर नफरत फैलाने का काम कर रहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिमों के गरबा में जाने की इजाजत नहीं है तो सरकार को इसकी घोषणा कर देनी चाहिए।

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सरकार यह ऐलान कर दे कि मुसलमानों को गरबा कार्यक्रमों से दूर रहना चाहिए क्योंकि यह एक धार्मिक आयोजन है। मुझे यकीन है कि सभी मुसलमान इसका सम्मान करेंगे। लेकिन इसे इस तरह के गंदे एजेंडे में शामिल करना भयानक है। यह आदमी न्यूज एंकर नहीं है, वह सिर्फ नफरत फैलाने वाला है। इस तरह के एजेंडे के लिए शर्म आनी चाहिए।

कौन है बिग बॉस में अपना जलवा बिखेरने वाला छोटा अब्दु,कमाई जान छुट जायेंगे  पसीने. - Movie Review Preview

बता दें कि हाल ही में अदाकारा गौहर खान कलर्स के फेमस शो बिग बॉस 16की प्रेस कॉन्फ्रेंस होस्ट करती दिखीं थी। खास बात ये है कि गौहर बिग बॉस विनर रह चुकी है और वो खुद बिग बॉसकी सबसे बड़ी फैन हैं इतना ही नहीं वो हर सीजन फॉलो भी करती हैं। इसके अलावा बीतों दिनों उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सीजन 16 में सिंगर अब्दु रोजिक उनके फेवरेट बन चुके हैं। 

 

 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram