केरल के इस Gay Couple का प्री-वेडिंग फोटोशूट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,देखें तस्वीरें

मोहब्बत तो चीज ही ऐसी है जो कभी भी किसी से भी हो सकती है। हाल ही में एक मामला सामने आया है जहां पर दो लड़के एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। जी हां ये दोनों केरल के एक गे कपल हैं जिन्होंने अपनी शादी के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है। अब इस गे कपल का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते दिख रहा है।


बहुत जल्दी ही करेंगे शादी

केरल के रहने वाले 32 साल के निवेद एंथॉनी चुल्लीकल और 27 साल के अब्दुल रहिम जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।


अपनी शादी से पहले इन दोनों ने अपना प्री-वेडिंग शूट करवाया है। जिसमें इनका पालतू डॉगी इन्हीं के साथ फोटोशूट में है।


सबकुछ करना चाहते हैं नॉर्मल

निवेद ने बताया कि हम बाकी नॉर्मल कपल्स की तरह ही अपनी शादी करना चाहते हैं। इसलिए हमने यह प्री वेडिंग शूट भी करवाया है। हमने हल्दी से लेकर संगीत,मेहंदी जैसी सभी रस्मों का इंतजाम कर लिया है। 


एक शादी में हुई थी दोनों की मुलाकात

अब्दुल और निवेद की मुलाकात करीब पांच साल पहले एक शादी में हुई थी। अब्दुल ने निवेद को प्रपोज भी किया था। पहले इस ग्रे कपल का शादी करने का प्लान कनाडा या यूएस में था,लेकिन बाद में इन्होंने इंडिया में ही अपनी शादी करने का फैसला कर लिया। कपल के मुताबिक आगे बच्चों के लिए ये दोनों आईवीएफ का सहारा लेंगे। 


निवेद का कहना है कि वैसे हमनें ये कर दिखाया है कि गे कपल के शूट्स भी बाकी कपल्स की तरह बेहद खूबसूरत हो सकते हैं। गे कपल्स भी रोमांटिक फोटोशूट करा सकते हैं। क्योंकि हमारे शूट्स में कुछ भी भद्दा नहीं है। 

Tags : Chhattisgarh,Punjab Kesari,जगदलपुर,Jagdalpur,Sanctuaries,Indravati National Park ,Gay Couple,Kerala,boys,anyone,each other