+

गहलोत ने सोनिया गांधी को लिखी थी सीक्रेट चिट्ठी! जानिए 102 Vs SP+18 का मतलब?

एक तरफ राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने की कवायद जारी है। अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी से मुलाकात से इस्तीफा देने की भी पेशकश की....
गहलोत ने सोनिया गांधी को लिखी थी सीक्रेट चिट्ठी! जानिए 102 Vs SP+18 का मतलब?
एक तरफ राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने की कवायद जारी है। अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी से मुलाकात से इस्तीफा देने की भी पेशकश की है। सचिन पायलट भी सीएम पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। लेकिन, इसी बीच अशोक गहलोत का सोनिया गांधी को लिखा एक पत्र सामने आया है। इस पत्र में अशोक गहलोत के एक नए दांव का खुलासा हुआ है।
फोटोग्राफर जे सुरेश द्वारा खींची गई तस्वीर
दरअसल, मलयाला मनोरमा फोटोग्राफर जे सुरेश द्वारा खींची गई तस्वीर को देखकर कई राज भी खुल रहे हैं। तस्वीर से गहलोत के छोटे प्रतिद्वंद्वी सचिन पायलट के खिलाफ एक तरह की चार्जशीट का पता चलता है। उन्होंने सचिन पायलट पर भाजपा के साथ मिलकर राज्य में कांग्रेस सरकार को "उखाड़ने" की कोशिश करने का भी आरोप लगाया, क्योंकि राज्य के पार्टी प्रमुख ने 10 से 50 करोड़ की पेशकश करके विधायकों को खरीदने की कोशिश की थी। गहलोत ने सोनिया गांधी से अपना मामला शुरू करने की योजना बनाते हुए कहा, "जो हुआ वह बहुत दुखद है, मैं भी बहुत आहत हूं।
102 बनाम एसपी+18 लिखा हुआ
राजस्थान के सीएम के वायरल हो रहे इस पत्र में करीब 10 बिंदु हैं, जिसमें एक जगह 102 बनाम एसपी+18 लिखा हुआ है, जिसका सीधा सा मतलब है कि उन्होंने पार्टी नेतृत्व के सामने बहुमत का जिक्र भी किया है। वहीं पत्र में एक जगह सीपी जोशी का नाम भी लिखा है। इस समय वायरल हो रहे पत्र से साफ है कि अशोक गहलोत अपनी दावेदारी पर कायम रहेंगे. बता दें, इस तस्वीर पर अब तक न तो कांग्रेस और न ही अशोक गहलोत ने कोई कमेंट किया है। 
facebook twitter instagram