+

तैयार हो जाएं, 'बधाई हो' के बाद धमाल मचाने आ रही है 'बधाई दो'

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर जल्द शुरू कर सकते हैं 'बधाई दो' की शूटिंग
तैयार हो जाएं, 'बधाई हो' के बाद धमाल मचाने आ रही है 'बधाई दो'
नैशनल अवॉर्ड जीतने वाली सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' को 2 साल पूरे हो चुके हैं। अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है जिसका नाम होगा 'बधाई दो'। इस फिल्म की शूटिंग जून में ही शुरू हो जानी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया। हालांकि अब फिल्म की पूरी टीम जनवरी 2021 से फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रही है। हालांकि इस बार फिल्म की कास्ट और डायरेक्टर अलग होने वाले हैं।


छपी रिपोर्ट के मुताबिक सीक्वल फ़िल्म 'बधाई दो' अब अगले साल की शुरुआत में शुरू किया जाएगा। इस रिपोर्ट में निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने बताया, 'मैं इस फ्रेंचाइज़ी से जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। फैमिली कॉमेडी एक एवरग्रीन आइडिया है, जिस पर एक कम्पलिटी एंटरटेनमेंट बनाया जा सकता है, जिसका मजा पूरा परिवार ले सके। हमारा प्री- प्रोडक्शन काम पूरे स्विंग में चल रहा है। हम इसे जनवरी से फ़िल्माना शुरू करेंगे।'


'बधाई दो' में राजकुमार राव दिल्ली पुलिस के अधिकारी के रोल में दिखाई देंगे जो महिला थाने में अकेले पुरुष हैं। राजकुमार राव अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि इस किरदार को देखकर ऑडियंस को काफी मजा आने वाला है। राजकुमार राव ने यह भी कहा कि उन्हें 'बधाई हो' काफी पसंद आई थी और इसलिए वह इसके सीक्वल से जुड़कर काफी खुश हैं।


फिल्म में भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर की भूमिका में होंगी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म का किरदार उन्के लिए बेहद खास है। भूमि ने बताया कि यह फिल्म और उनका किरदार काफी एंटरटेनिंग होने वाला है। यह भूमि की राजकुमार राव के साथ पहली फिल्म होगी और इसलिए वह इसकी शूटिंग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। भूमि ने यह भी बताया कि 'बधाई हो' उनकी फेवरिट फिल्मों में से एक हैं।


facebook twitter instagram