+

राहुल के सांठगांठ’ वाले बयान को लेकर सिब्बल के बाद गुलाम नबी आज़ाद ने दी सफाई

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बीजेपी के साथ 'सांठगांठ' वाले बयान पर विवाद बढ़ने पर कपिल सिब्बल के गुलाम नबी आज़ाद ने सफाई पेश की है।
राहुल के सांठगांठ’ वाले बयान को लेकर सिब्बल के बाद गुलाम नबी आज़ाद ने दी सफाई
कांग्रेस के 23 नेताओं द्वारा पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे गए पत्र को लेकर कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में काफी हंगामा हुआ। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बीजेपी के साथ 'सांठगांठ' वाले बयान पर विवाद बढ़ने पर कपिल सिब्बल के गुलाम नबी आज़ाद ने सफाई पेश की है।
कपिल सिब्बल के बाद गुलाम नबी आज़ाद ने ट्वीट कर लिखा, ‘इस प्रकार की कुछ खबरें चल रही हैं कि मैंने कांग्रेस वर्किंग कमेटी में राहुल गांधी से कहा है कि वो बीजेपी के साथ मेरे सहयोग को साबित करें। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि ना CWC की बैठक में और ना ही बाहर राहुल गांधी ने हमारी चिट्ठी को बीजेपी से जोड़ा है।
उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि मैंने सिर्फ यह कहा था कि कल कांग्रेस के कुछ लोगों ने कहा था कि हमने बीजेपी की तरफ से ऐसा किया। इस संदर्भ में मैंने कहा, ‘‘यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे कुछ साथियों (सीडब्ल्यूसी के बाहर के) ने हम पर बीजेपी के साथ सांठगांठ का आरोप लगाया और अगर वो लोग यह साबित कर दें तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।
गौरतलब है कि पहले आई खबरों में कहा गया था कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में राहुल गांधी ने कथित तौर पर यह कहा कि पत्र लिखने वाले नेता बीजेपी के साथ साठगांठ कर रहे हैं।

facebook twitter