+

लालू पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- RSS का स्वयंसेवक होने पर हमे गर्व, क्या लालू कहेंगे कि वो PFI के सदस्य हैं?

केंद्र सरकार द्वारा PFI पर पांच सालों तक के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया है। इस फैसले का बीजेपी नेताओं ने जमकर स्वागत किया था, लेकिन बीते दिन राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने इस बात को लेकर बीजेपी और आरएसएस पर हमला बोला था
लालू पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- RSS का स्वयंसेवक होने पर हमे गर्व, क्या लालू कहेंगे कि वो PFI के सदस्य हैं?
केंद्र सरकार द्वारा PFI पर पांच सालों तक के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया है। इस फैसले का बीजेपी नेताओं ने जमकर स्वागत किया था, लेकिन बीते दिन राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने इस बात को लेकर बीजेपी और आरएसएस पर हमला बोला था, जिसके बाद आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव पर पलटवार किया है। 
आरएसएस को भी करना चाहिए बैन : लालू प्रसाद यादव 
दरअसल, लालू ने PFI को बैन करने के सवाल पर कहा था कि पहले आरएसएस को बैन करना चाहिए था। PFI को बैन किए जाने पर लालू ने कहा, 'हमे लगता है पहले आरएसएस पर प्रतिबंध लगाना चाहिए था। तब बाकियों पर सोचते। आरएसएस पर बैन क्यों नहीं लगा ?'  अब लालू के इस बयान पर गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वो गर्व से कहते है कि वो स्वयंसेवक है। 
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किया ट्वीट 
बता दें, गिरिराज सिंह ने दो ट्वीट किए थे। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा - ''हमे आरएसएस का स्वयंसेवक होने पर गर्व है, क्या लालू यादव कह सकते हैं कि वह PFI के सदस्य हैं? बिहार में उनकी सरकार है, हिम्मत है तो बिहार में आरएसएस को बैन कर दो। "
लालू प्रसाद यादव की याददाश्त हो गई है कमजोर: गिरिराज सिंह 
वही, उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा ,  ''लालू यादव जी की याददाश्त कमजोर हो गई है, 1990 में जब वे पहली बार मुख्यमंत्री बने थे, तब वे इस आरएसएस और बीजेपी का गुणगान कर रहे थे, आज वोट बैंक की जरूरत है तो पीएफआई की तारीफ कर रहे है। " गिरिराज सिंह ने केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत किया है। PFI को बैन किए जाने पर नेताओं के अलग अलग तरह के बयान आ रहे है। 
facebook twitter instagram