+

ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका के झड़ते बालों को देखते हुए हटा दिए बाल, सोशल मीडिया यूजर्स हुए इमोशनल

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज आए दिन वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है और जिसने भी इसे देखा होगा वह जरूर भावुक हुए होंगे। एक प्यारी सी लव स्टोरी
ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका के झड़ते बालों को देखते हुए हटा दिए बाल, सोशल मीडिया यूजर्स हुए इमोशनल
सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज आए दिन वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है और जिसने भी इसे देखा होगा वह जरूर भावुक हुए होंगे। एक प्यारी सी लव स्टोरी आपको इस वीडियो में दिखाई दी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की के बाल शख्श काटता नजर आ रहा है। 


दरअसल बेहद प्यार दोनों एक दूसरे को करते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है बाल झड़ने की बीमारी एक लड़की को है और उसके बाल उसका ब्वॉयफ्रेंड काट रहे हैं। उसके बाद उस लड़के ने अपने बाल भी लड़की के काटने के बाद काट दिए जिसे वीडियो में देखा जा सकता है। 


सोशल मीडिया पर पूर्व Basketball player Rex Chapman ने इस प्यारी सी लव स्टोरी साझा किया है। उन्होंने इस वीडियो में कैप्शन लिखते हुए लिखा, लड़के की प्रेमिका बाल झड़ने वाली बीमारी से जूझ रही है, इसलिए लड़के ने अपने पूरे बाल हटा दिए। 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर होने के बाद तेजी से वायरल होना शुरू हो गयी। हर कोई इस वीडियो के देखने के बाद भावुक हो रहे हैं। अब तक 44 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देख चुके हैं और 29 हजार से ज्यादा कमेंट और 1.7 लाख से अधिक लाइक्स इस वीडियो को मिले हैं। दरअसल बालों के टीशू पर Alopecia हमला करती है। उसके कारण बाल गिरने लगे हैं। 

यूजर्स ऐसे हुए इमोशनल 

1. 2. 3. 4. 5. 6. 8.
facebook twitter