+

कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी, एक्टर साज‍िद नाडियाडवाला के साथ म‍िलकर करेंगे 'सत्‍यनारायण की क‍था'

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने फैंस को खुशखबरी दी है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने चाहने वालों को नई फिल्म की जानकारी दी है।
कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी, एक्टर साज‍िद नाडियाडवाला के साथ म‍िलकर करेंगे 'सत्‍यनारायण की क‍था'
करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म 'दोस्‍ताना 2' से बाहर होने के बाद से ही कार्तिक आर्यन के लिए कोई अच्‍छी खबर सामने नहीं आ रही थी। एक्‍टर को कुछ और प्रोजेक्‍ट्स के बाहर क‍िए जाने की खबरें थीं। लेकिन अब निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन का हाथ थाम ल‍िया है।  


कार्तिक आर्यन ने बुधवार को अपनी नई फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा सभी के बीच की है। कार्तिक की इस नई फिल्म को एक प्रेम कहानी के रूप में देखा जा रहा है। फिल्म का प्रोमो शेयर करते हुए अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मेरे दिल के करीब एक कहानी #सत्यनारायण की कथा खास लोगों के साथ एक खास फिल्म खबर अभी अपडेट हो रही है। 

कार्तिक ने अपने सिग्नेचर चुटीले अंदाज में कहा, "ईमानदारी से, मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं इस टीम में बिना राष्ट्रीय पुरस्कार के एकमात्र सदस्य हूं'। 
वहीं फिल्‍म के न‍िर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपने जारी बयान में कहा, 'सत्यनारायण की कथा' मेरे लिए एक दूरदर्शी परियोजना रही है। कार्तिक के साथ काम करने का यह हमारा पहला मौका होगा और वह पूरी तरह से इस प्रोजेक्‍ट में एक नई ऊर्जा लेकर आए हैं। सत्यनारायण की कथा एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो इस रीयूनियन के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है और हम दर्शकों के लिए इस परम प्रेम कहानी को लाने के लिए उत्सुक हैं'। 


'सत्यनारायण की कथा' एक महाकाव्य प्रेम कहानी है जो प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी, सोनू के टीटू की स्वीटी व पति पत्नी और वो के बाद कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका में पेश करेगी। जबकि कार्तिक के पिछले वेंचर भी रोमांटिक स्पेस पर थे, हम अभिनेता को एक ऐसी कहानी लाते हुए देखेंगे, जिसे पहले एक्सप्लोर नहीं किया गया है।         
facebook twitter instagram