+

सनी लियोनी की वेब सीरीज 'आनामिका' के सेट पर गुंड़ों ने मचाया हंगामा, विक्रम भट्ट ने संभाली बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के सेट पर हाल में एक बड़ा हंगामा हुआ जहां कुछ गुंडे अचानक से सनी के सेट पर पहुंच गए। फिर सेट पर खूब बवाल हुआ। इन दिनों सनी विक्रम भट्ट की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आनामिका' की शूटिंग कर रही हैं। इस शो की शूटिंग पर हाल ही में गुड़ों का जबरदस्त बवाल देखने को मिला।
सनी लियोनी की वेब सीरीज 'आनामिका' के सेट पर गुंड़ों ने मचाया हंगामा, विक्रम भट्ट ने संभाली बात
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के सेट पर हाल में एक बड़ा हंगामा हुआ जहां कुछ गुंडे अचानक से सनी के सेट पर पहुंच गए। फिर सेट पर खूब बवाल हुआ। दरअसल आपको बता दे इन दिनों सनी विक्रम भट्ट की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आनामिका' की शूटिंग कर रही हैं। इस शो की शूटिंग पर हाल ही में गुड़ों का जबरदस्त बवाल देखने को मिला।


सनी लियोनी को तो इस बारे में कोई अंदाजा तक नहीं था। वहीं विक्रम भट्ट ने किसी तरह सनी लियोनी को वैनिटी वैन में लेजाकर सुरक्षित किया। इसके बाद उन्हें पैसे देने के साथ-साथ शो की लोकेशन भी बदलनी पड़ी। आपको बता दे, गुंड़ों का ये हंगामा 38 लाख रुपए को लेकर था, जिसके बारे में खुद विक्रम भट्ट ने खुलासा किया। 


बताया जा रहा है कि इस हंगामे के जरिए गुंडों ने विक्रम भट्ट को बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर को 13-14 लाख रुपए देने के लिए मजबूर किया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विक्रम भट्ट के सेट पर जब सनी लियोनी 'अनामिका' के लिए शूट कर रही थीं तभी वहां कुछ लोग घुस आए, उन्होंने विक्रम से अब्बास को 38 लाख रुपए देने की मांग की। 


वही, विक्रम भट्ट ने बताया- 'मैं हक्का-बक्का रह गया था, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। लेकिन मेरा पहला काम सनी लियोनी को सुरक्षित रखना था। मुझे मजबूर किया गया उस चेक के स्क्रीनशॉट भेजने के लिए जो मैं अब्बास को दूंगा। इसके बाद कोई सेट पर आकर वो चेक लेकर गया। तब तक सूरज ढल चुका था और मैं अपने सीन की शूटिंग नहीं कर पाया।'
facebook twitter instagram